Move to Jagran APP

दोस्तों के साथ पार्टी करने निकले इंजीनियर का शव केन नदी में मिला, क्या है मौत का रहस्य

इंजीनियर के परिजनों हत्या का आरोप लगाया तो पुलिस ने तीनों युवकों को थाने बुलाकर पूछताछ शुरू की है।

By AbhishekEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 04:26 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 04:26 PM (IST)
दोस्तों के साथ पार्टी करने निकले इंजीनियर का शव केन नदी में मिला, क्या है मौत का रहस्य
दोस्तों के साथ पार्टी करने निकले इंजीनियर का शव केन नदी में मिला, क्या है मौत का रहस्य

बांदा, जेएनएन। दोस्तों के साथ पार्टी करने निकले इंजीनियर का शव बुधवार की सुबह केन नदी में मिला तो परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने नदी से शव बाहर निकलवाकर पूछताछ की तो परिजनों ने दोस्तों पर हत्या करने का शक जताया। पुलिस ने तीन युवकों को थाने बुलाकर छानबीन शुरू की है। अभी तक इंजीनियर की मौत का रहस्य खुल नहीं सका है, वहीं घटना को लेकर लोगों में भी तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

loksabha election banner

रायपुर की कंपनी में करता था काम

बबेरू के भूषण थोक मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय नीरज सिंह बीटेक करने के बाद रायपुर जिले की एक प्राइवेट कंपनी में बतौर इंजीनियर कार्यरत था और कुछ दिन पहले वह घर आया था। मंगलवार की शाम वह चिल्ला ग्राम डिघवट निवासी अजय सिंह के बुलाने पर पार्टी में शामिल होने दो दोस्तों के साथ गया था। शाम को वह उनके साथ गांव के बाहर केन नदी घाट पर गया था। बुधवार की सुबह उसका शव केन नदी में उतराता देखकर गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी की।

तैरते समय डूबने की बात कही

दोस्तों ने पुलिस को बताया कि नीरज तैरकर नदी पार करने की बात कह रहा था। नदी में तैरते समय गहराई में जाने से वह डूब गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से इंजीनियर का शव बाहर निकाला। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसके हाथ व आंख के पास चोट के निशान देखकर हत्या का आरोप लगाया। घटना के बाद मौजूद लोगों में हत्या को लेकर तरह तरह की अटकलें लगती रहीं।

इंजीनियर के पिता नरोत्तम सिंह ने पुलिस से कहा कि नीरज को बुधवार को वापस रायपुर जाना था। दोस्तों के बुलाने पर जब वह निकाला था तब उसकी पास करीब 15 से 20 हजार रुपये थे। आरोप लगाया कि दोस्तों ने पीटकर हत्या कर दी और फिर उसे नदी में फेंक दिया है। थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह का कहना है कि प्रथम ²ष्टया छानबीन में युवक की नदी में डूबने से मौत होने की आशंका बनी है। परिजनों के आरोप लगाने पर तीनों साथियों से पूछताछ की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.