Move to Jagran APP

Lucknow Agra Expressway पर उन्नाव में खून से लथपथ मिला युवक का शव, स्वजन ने लूट के बाद हत्या का लगाया आरोप

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर उन्नाव में खून से लथपथ युवक का शव मिला है। स्वजन ने बताया कि छोटे भाई की पत्नी के इलाज के लिए घर से 70 हजार रुपये लेकर निकले थे। पैसे गायब होने और शव मिलने पर लूट के बाद हत्या का आरोप लगाया है।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2022 08:54 PM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2022 08:54 PM (IST)
Lucknow Agra Expressway पर उन्नाव में खून से लथपथ मिला युवक का शव, स्वजन ने लूट के बाद हत्या का लगाया आरोप
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर उन्नाव में खून से लथपथ मिला युवक का शव।

उन्नाव, जागरण संवाददाता। बहू के इलाज के लिए 70 हजार रुपये लेकर घर से लखनऊ जाने को निकले 55 वर्षीय किसान का शव हसनगंज क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर खून से लथपथ पड़ा मिला। शरीर में बनियान व नेकर मिली। अन्य कपड़े, 70 हजार की नकदी, मोबाइल गायब मिलने से स्वजन ने नकदी लूटने के बाद हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताई है।

loksabha election banner

गंजमुरादाबाद के तालाब निवासी 55 वर्षीय मुजीबुर्रहमान के छोटे भाई हबीबुर्रहमान की पत्नी हुमा के गुर्दे में पथरी थी। स्वजन ने लखनऊ के राजाजीपुरम स्थित राशी अस्पताल में भर्ती करा आपरेशन कराया था। इलाज का 50 हजार रुपये खर्च आया था। घर का बड़ा होने के चलते मुजीबुर्रमान नर्सिंगहोम का बिल भरने के लिए 70 हजार रुपये लेकर रविवार सुबह 10 बजे पैदल घर से निकला।

बांगरमऊ टोल के पास वह सवारी वाहन में बैठकर एक्सप्रेसवे के रास्ते लखनऊ के लिए निकला था। दो घंटे बाद फोन फोन मिलाने पर वह बंद जाता रहा। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर उसका फोन सर्विलांस पर लगाया। आखिरी लोकेशन हसनगंज के तलासराय गांव शाहपुर तोदा के निकट एक चक्की के पास की बताई थी।

इस स्थान पर जाकर खोजबीन की गई थी पर उसका कोई सुराग नहीं लगा था। यहीं से उसका फोन बंद हो गया। सोमवार सुबह करीब 8:30 बजे स्वजन को हसनगंज अस्पताल में एक अज्ञात शव रखा होने की सूचना मिली।

पुलिस ने बताया कि आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर यूपीडा टीम को शव पड़ा मिला था। पत्नी नसरीन ने सवारी वाहन में पति से लूट किए जाने और किसी वाहन के सामने फेंकने का अंदेशा जताया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर में कई गंभीर चोटें मिली है। डाक्टरों ने किसी वाहन की चपेट में आने की संभावना जताई है।

गम और गुस्से के बीच दफनाया गया शव- मृतक मुजीबुर्रहमान चार भाइयों में सबसे बड़ा था। उसकी मौत से छोटे भाई जियाउर्रहमान, हबीबुर्रहमान, हफीजुर्रहमान के अलावा मां मां खैरुन्निशा बहन कहकसा, महकसा, अफरोज व पत्नी नसरीन का रो-रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.