औरैया, जागरण संवाददाता। अजीतमल काेतवाली क्षेत्र अंतर्गत अलग-अलग गांवों में लापता दो युवकों का शव मंगलवार की सुबह फंदे पर लटका मिलने पर सनसनी फैल गई। एक शव फफूंद के देवरपुर गांव तो दूसरा पीपर का पुर्वा में मिला। नित्य क्रिया के लिए खेतों की ओर जा रहे लोगों की नजर पड़ी। वह शोर मचाने लगे। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त के आधार पर स्वजनों से बात की।

फफूंद थाना क्षेत्र के देवरपुर गांव निवासी 22 वर्षीय आनंद पुत्र रामनरेश का शव गांव के बाहर खेत किनारे पेड़ की डाल से फंदे पर लटका मिला। ग्रामीणों की भीड़ लग गई। पहचान होने पर पिता रामनरेश को सूचना दी गई। वह पहुंचे। बेटे को मरा देख पैरों तले जमीन निकल गई। पहुंची पुलिस को बताया कि आनंद सोमवार को शराब पीकर घर आया था। जिस कारण कहासुनी हुई। डांटने पर वह घर से रात में ही निकल गया। उसे इधर उधर तलाशा लेकिन पता नहीं लगा। क्या पता था कि बेटा ऐसा कर लेगा।

थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के पीछे का सही कारण पता लग सकेगा। दूसरी घटना अजीतमल क्षेत्र के गांव पीपर का पुर्वा की है। 24 वर्षीय कौशलेंद्र पुत्र रविंद्र सोमवार की शाम से लापता था। स्वजन उसकी तलाश कर रहे थे। इसी बीच उसका शव खेत पर कटहल के पेड़ की डाल से फंदे पर लटका मिला।

अटसू चौकी प्रभारी देवेंद्र कुमार सिपाहियों के साथ पहुंचे। उन्होंने बताया खेत पूर्व विधायक मदन गौतम का बताया गया है। स्वजन का कहना था कि कौशलेंद्र मानसिक तौर पर परेशान रहता था। इसके पीछे का कारण ज्यादा स्पष्ट नहीं हो सका है।

Edited By: Abhishek Verma