Move to Jagran APP

आइआइटी प्रोफेसर की बेटी ने की आत्महत्या, कैंपस में छाया शोक Kanpur News

एयरोस्पेस इंजीनियरिंग विभाग के प्रोफेसर की बेटी झांसी के मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी।

By AbhishekEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 10:37 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 10:37 AM (IST)
आइआइटी प्रोफेसर की बेटी ने की आत्महत्या, कैंपस में छाया शोक Kanpur News
आइआइटी प्रोफेसर की बेटी ने की आत्महत्या, कैंपस में छाया शोक Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। आइआइटी कानपुर के एयरोस्पेस इंजीनियङ्क्षरग विभाग में प्रोफेसर आशीष तिवारी की बेटी मान्या तिवारी ने बुधवार को झांसी के महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कालेज में छात्रावास की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। वह वहां से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी। आत्महत्या करने से पहले उसने अपनी मां से फोन पर बात करके यह कहा था कि वह इन दिनों तनाव से गुजर रही है। मां उसकी बातों को समझ पाती कि बेटी ने फोन काट दिया। कॉल बैक करने पर बेटी का फोन नहीं उठा।

loksabha election banner

झांसी के मेडिकल कॉलेज से कर रही थी एमबीबीएस

19 वर्षीय मान्या तिवारी झांसी के मेडिकल कालेज में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वह कॉलेज परिसर में स्थित यूजी महिला छात्रावास में रह रही थी। मंगलवार सुबह 5 बजे उसने यहीं की एक बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल से छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई। छात्रा मंगलवार सुबह 5 बजे बिल्डिंग से कूदी थी। उसके आत्महत्या करने के बाद से मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मुआयना करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस दौरान उन्होंने वहां के शिक्षकों व छात्राओं से पूछताछ भी की। दो सदस्यीय चिकित्सकों की टीम ने वीडियोग्राफी के बीच पोस्टमार्टम किया। उसकी मौत के बाद से आइआइटी कानपुर कैंपस में भी दुख का माहौल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.