जालौन, जेएनएन। कदौरा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चतेला में बुधवार रात गल्ला व्यापारी के घर डकैतों ने धावा बोल दिया और परिवार के तीन लोगों पर लोहे की रॉड और तमंचा से हमला कर मरणासन्न कर दिया। मुख्य गेट की कुंडी काटकर घुसे बदमाश अलमारी से नकदी व जेवर लूट कर भाग गए। घटना की जानकारी होते ही ग्रामवासियों में दहशत फैल गई। पुलिस ने परिजनों की मदद से परिवार के घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू की है।

कदौरा के ग्राम चतेला में बुधवार की रात गल्ला व्यापारी राजेश उर्फ छुन्नू गुप्ता के घर कुंडी काटकर करीब सात बदमाश घुस गए। बदमाश अलमारी का लाकर खोलने की कोशिश कर रहे थे। खटपट की आवाज सुनकर 40 व्यापारी राजेश, उनकी 32 वर्षीय पत्नी रानी व रिश्तेदार संतोष की 18 वर्षीय बेटी आकांक्षा जाग गई। बदमाशों को देखते ही राजेश उलझ गया। बदमाशों ने डंडा व लोहे की राड से उसपर हमला कर दिया। बचाने आई गर्भवती रानी तथा आकांक्षा पर भी हमला कर दिया। तीनों को मरणासन्न कर बदमाश जेवर और नकदी लूटकर भाग गए। बदमाशों ने उनका मोबाइल पानी में डाल दिया ताकि पुलिस को सूचना न सके। बदमाशों के भागने के बाद आकांक्षा को होश आया तो उसने शोर मचाकर पड़ोसियों से मदद मांगी।

पुकार सुनकर घर की हालत देखकर पड़ोसियों के होश उड़ गए और तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल राजेश, उसकी पत्नी रानी व आकांक्षा को जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने के कारण उनहें मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया। पुलिस की पूछताछ में राजेश की नौ साल की बेटी अनिष्का ने बताया कि घर में घुसे बदमाशों की संख्या सात थी, जिनमें छह बदमाश नकाब पहने थे। एसपी डॉ. सतीश कुमार व एएसपी डा. अवधेश सिंह ने घटनास्थल का मुआयना किया। एसपी ने कहा कि घटना की जांच कराई जा रही है, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार करके पर्दाफाश किया जाएगा।

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस