Move to Jagran APP

चोरी की बाइक पर इस मशहूर क्रिकेटर की गाड़ी का नंबर, घर पहुंचा ई-चालान

आइपीएल में तेज गेंदबाजी से पहचान बनाने वाले इंडिया वन टीम में खेलने वाले क्रिकेटर अंकित राजपूत के पिता के पास है गाड़ी। एसपी यातायात कार्यालय में दर्ज कराई शिकायत।

By AbhishekEdited By: Published: Thu, 18 Oct 2018 02:39 PM (IST)Updated: Thu, 18 Oct 2018 02:52 PM (IST)
चोरी की बाइक पर इस मशहूर क्रिकेटर की गाड़ी का नंबर, घर पहुंचा ई-चालान
चोरी की बाइक पर इस मशहूर क्रिकेटर की गाड़ी का नंबर, घर पहुंचा ई-चालान

कानपुर (जागरण संवाददाता)। क्रिकेट के एक मशहूर खिलाड़ी के साथ ही खेल हो गया। एक शातिर उनकी बाइक के नंबर का इस्तेमाल कर चोरी की बाइक चला रहा है। इसकी जानकारी पिछले हफ्ते तब हुई, जब बड़ा चौराहे पर 26 अगस्त को हुआ ई-चालान उनके घर पहुंचा। परिजन ने इसकी जानकारी एसपी यातायात दफ्तर में दी, लेकिन अभी तक चालान का निस्तारण नहीं हुआ है।

loksabha election banner

आइपीएल में तेज गेंदबाजी से पहचान बनाने वाले इंडिया वन टीम में खेलने वाले क्रिकेटर अंकित राजपूत का घर नौबस्ता सरस्वती नगर में हैं। अंकित के घर पिछले हफ्ते रेड लाइट जंप को लेकर ई-चालान पहुंचा। बड़ा चौराहा पर चालान उनकी बाइक नंबर यूपी 78 बीयू 0284 के आधार पर किया गया था। उनके भाई अभिषेक ने इसकी जानकारी हमीरपुर में यूपी-100 में तैनात पिता सियाराम राजपूत को दी। ये जानकर वह भी चौंक गए कि बाइक उनके पास है तो शहर में उस नंबर की बाइक कौन चला रहा है। इसपर उन्होंने अभिषेक को एसपी यातायात कार्यालय भेजकर पूरी जानकारी कराई। यहां पता चला कि उनकी बाइक का नंबर कोई युवक इस्तेमाल कर रहा है।

सियाराम राजपूत ने बताया कि बाइक उनके बेटे अंकित के नाम पर है। उनकी बाइक नंबर का इस्तेमाल कोई शातिर कर रहा है, वह वाहन चोर भी हो सकता है। एसपी यातायात को अवगत करा दिया है, लेकिन अभी तक चालान को लेकर कोई निस्तारण नहीं हुआ है। दूसरी तरफ एसएसपी ने बाइक के आधार पर आरोपित की धरपकड़ के आदेश दिए हैं। एसएसपी अनंत देव तिवारी ने बताया कि शहर में चोरी की बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बेचने वाले एक बड़े गिरोह को पकड़ा गया है और चोरी की 21 बाइक बरामद हुई। यह बाइक उन्हीं में से एक या किसी बाइक चोर के पास तो नहीं इसकी जानकारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.