कानपुर, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कानपुर आगमन के दौरान कांग्रेस के विरोध को देखते हुए यहां पर सुरक्षा तंत्र बेहद मुस्तैद है। पीएम नरेंद्र मोदी आज कानपुर के रेलवे मैदान, निराला नगर में प्रदेश को बड़ी सौगात देने के साथ जनसभा को भी संबोधित करेंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निराला नगर के रेलवे मैदान पर होने वाली सभा का विरोध करने के लिए शहर में अलग-अलग स्थानों से कांग्रेसी काले झंडे लेकर निकले हैं। यहां के व्यस्त बारादेवी चौराहे पर जहां कांग्रेसियों ने काले झंडे लेकर धरना दिया और सभा स्थल पर आने की कोशिश की। इसको लेकर सुरक्षा तंत्र मुस्तैद हो गया। यहां पर विधायक सोहेल अंसारी को भी सभा स्थल आने के दौरान नजरबंद कर लिया गया।

प्रधानमंत्री की रैली के मद्देनजर पुलिस ने सपाइयों को भी नजरबंद किया है। इसी क्रम में सपा विधायक अमिताभ बाजपेई को सिनेमा हॉल में परिवार के साथ नजरबंद कर लिया है। सपा विधायक अपने परिवार के साथ शहर के एक नामचीन मॉल में मूवी देखने के लिए परिवार के साथ गए थे। मूवी देखकर उनके बाहर आते ही पुलिस ने उन्हें परिवार समेत नजर बंद कर दिया। 

काले कपड़े वालों को प्रवेश नहीं
रेलवे मैदान में काला कपड़ा पहनकर आने वालों को भी प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। यहां पर महिला पुलिसकर्मियों ने काला कपड़ा पहनकर प्रवेश करने के प्रयास में लगी युवतियों को रोक दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। मैदान में काले कपड़ों में प्रवेश को प्रतिबंधित रखा गया है। इसी दौरान काले कपड़े पहनकर सभा स्थल पर गई दो युवतियों को रोक कर उन्हें वापस कर दिया गया। 

Posted By: Dharmendra Pandey