Move to Jagran APP

पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती.., कॉमेडियन की बहन को मिल रहे धमकी भरे पत्र, हैंडराइटिंग छुड़ा देती है हंसी

मुंबई में रह रहीं हास्य कलाकार की बहन कानपुर के रावतपुर में परिवार के साथ रहती हैं। उनके घर पर पिछले एक माह से रंगदारी मांगते हुए धमकी भरे लेटर फेंके जा रहे हैं पुलिस ने शिकायत पर पड़ताल शुरू की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 15 Nov 2022 04:46 PM (IST)Updated: Tue, 15 Nov 2022 04:46 PM (IST)
पुलिस मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती.., कॉमेडियन की बहन को मिल रहे धमकी भरे पत्र, हैंडराइटिंग छुड़ा देती है हंसी
कानपुर के रावतपुर में धमकी भरा पत्र घर में फेंकने का मामला।

कानपुर, जागरण संवाददाता। रावतपुर में रहने वाली हास्य कलाकार की बहन से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। उनके घर पर बच्चे की हैंडराइटिंग में लिखी धमकी भरे लेटर पिछले एक माह से लगातार फेंके जा रहे हैं। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की है। पुलिस ने प्रकरण में संदेह के आधार पर पड़ोसी किशोर से भी पूछताछ की। लेटर की लिखावट हंसी छुड़ा देने वाली है, जिसे देखकर पुलिस भी हैरान है। ज्यादा लेटर की इबारत में अंत हा हा हा हा हा हा... है, जिसे देखकर एक बारगी लोगों की हंसी छूट जा रही है।

loksabha election banner

कानपुर किदवई नगर की मूल निवासी हास्य कलाकार नेहा शर्मा मुंबई में रहती हैं। उनकी बहन मेघा पांडे अपने पति सुधीर और दो बेटियों अनन्या व एंजेल के साथ मसवानपुर में घर पर रहती हैं। मेघा के मुताबिक पिछले करीब एक माह से घर पर आए दिन धमकी भरा एक लेटर मिल रहा, जिसमें किसी बच्चे की हैंडराइटिंग प्रतीत हो रही है। शुरुआती समय में लेटर मिलने पर किसी बच्चे की शरारत समझकर नजरअंदाज कर दिया था। लेटर में लगातार धमकी देते हुए रुपयों की मांग की जा रही थी लेकिन जब तीन लाख रुपए की डिमांड और ना देने पर परिवार को खत्म करने की धमकी मिली तो घबरा गईं।

मेघा ने मामले की शिकायत रावतपुर थाना पुलिस से की है। पुलिस प्रारंभिक जांच के बाद मामले में पड़ोस में रहने वाले किशोर से पूछताछ शुरू की है। रावतपुर थाना प्रभारी संजय कुमार शुक्ला ने बताया कि आसपास के किसी अराजक तत्व द्वारा शरारत की जा रही है। हैंडराइटिंग के आधार पर मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.