Move to Jagran APP

PositiveIndia : कानपुर में कोच कपिल देव ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 50 हजार, लोगों की मदद का आह्वान

चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव के कोच कपिल देव पांडेय ने कहा गरीबों मजदूरों की मदद के लिए आगे आना चाहिये।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 04:11 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 04:11 PM (IST)
PositiveIndia : कानपुर में कोच कपिल देव ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 50 हजार, लोगों की मदद का आह्वान
PositiveIndia : कानपुर में कोच कपिल देव ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 50 हजार, लोगों की मदद का आह्वान

कानपुर, जेएनएन। करोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री के आह्वान के हर कोई देश सेवा में मदद के लिए आगे आ रहा है। दो दिन पहले उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने आपदा पीड़ितों के लिए 50 लाख की धनराशि जारी की थी। वहीं कानपुर में भी भारतीय क्रिकेट टीम के चाइनामैन गेंदबाज शहर के कुलदीप यादव के कोच ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष में पचास हजार रुपये दिए हैं।

loksabha election banner

आपदा के समय में समार्थवान लोग मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को जाजमऊ केडीए कॉलोनी में रहने वाले भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज चाइनामैन कुलदीप यादव के कोच कपिल देव पांडे ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 50,000 रुपए दिए। कपिल ने कहा की देश में आपदा का दौर चल रहा है, इस समय सरकार की मदद के लिए सभी को अपने अपने स्तर से योगदान देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि लॉक डाउन के दौर में हजारों की संख्या में मजदूर व गरीब ऐसे हैं, जो भूख नहीं मिटा पा रहे हैं। सभी लोगों को अपने आसपास ऐसे लोगों की मदद के लिए आगे बढ़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य शहर वासियों तक भोजन में स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचाना है, इसके लिए उन्होंने सरकार को मदद दी है। बताते चलें कि कपिल देव पांडे उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन में पदाधिकारी होने के साथ कुलदीप यादव के मुख्य कोच हैं और रोवर्स मैदान में क्रिकेट एकेडमी में कई खिलाड़ियों को निशुल्क गेंदबाजी का प्रशिक्षण भी दे रहे हैं। उनकी पाठशाला में प्रशिक्षण हासिल कर कुलदीप देश दुनिया में चाइनामैन के नाम से जाने जाते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.