Move to Jagran APP

कार सवार चार्टर्ड अकाउंटेंट भाइयों ने सिपाहियों से राइफल छीनी, दारोगा की वर्दी फाड़ी

कल्याणपुर में घटना के बाद पुलिस ने कराया दोनों का मेडिकल तो डाक्टर से भी भिड़ गए।

By AbhishekEdited By: Published: Sat, 19 Jan 2019 07:23 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 07:23 PM (IST)
कार सवार चार्टर्ड अकाउंटेंट भाइयों ने सिपाहियों से राइफल छीनी, दारोगा की वर्दी फाड़ी
कार सवार चार्टर्ड अकाउंटेंट भाइयों ने सिपाहियों से राइफल छीनी, दारोगा की वर्दी फाड़ी

कानपुर, जेएनएन। कल्याणपुर में रावतपुर गांव के पास निजी स्कूल की बस के कंडक्टर से विवाद के दौरान के बचाव में सिपाहियों व दारोगा से भी कार सवार चार्टर्ड अकाउंटेंट भाई उलझ गए। दोनों ने बस कंडक्टर को ईंट मारकर सिर फोड़ दिया और सिपाहियों से रायफल छीनते हुए दारोगा की वर्दी फाड़ दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और मेडिकल कराया। अस्पताल में भी दोनों भाई डॉक्टरों से भी भिड़ गए।

loksabha election banner

घाटमपुर निवासी बस कंडक्टर छुन्ना पांडेय ने बताया कि शुक्रवार सुबह वह बस में आराम कर रहे थे। कार सवार दो युवक सड़क पर खड़े हो शराब पीने लगे। गालीगलौज करते हुए वह बस को पीट रहे थे। फुटपाथ पर सो रहे बुजुर्ग दंपती ने उन्हें टोका तो दोनों ने उनके साथ मारपीट की। इसपर वह बस से उतरकर बाहर आए मना किया। आरोप है कि दोनों ने दंपती को छोड़ उन पर हमला कर ईंट सिर पर मार दी।

सूचना पर जेब्रा मोबाइल के सिपाही पहुंचे तो दोनों ने उनसे भी हाथापाई कर रायफल छीन ली और जान से मारने की धमकी दी। थाने से फोर्स ने आकर दोनों को काबू किया। थाने ले जाने पर आरोपितों के साथ परिवार के लोगों ने भी हंगामा कर दिया। मेडिकल के लिए दोनों को बारासिरोही ले जाया गया तो वे पुलिस से भिड़ गए। दारोगा शेषपाल से मारपीट कर वर्दी फाड़ दी और रसूख की धमक दिखाते हुए वर्दी उतरवाने की धमकी देते रहे।

इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया कि लाजपतनगर निवासी चार्टर्ड अकाउंटेंट भाइयों अंकित व अंकुर अग्रवाल के खिलाफ बस कंडक्टर की तहरीर पर जानलेवा हमला, बलवा, मारपीट तथा दारोगा शेषपाल सिंह की तहरीर पर बलवा, सरकारी कार्य में बाधा, सेवन सीएलए, मारपीट, धमकी, लोकसेवक पर हमला आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। मामले की जांच कराई जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.