Move to Jagran APP

Irfan Solanki: सपा व‍िधायक इरफान सोलंकी पर रंगदारी मामले में आरोप तय, अब शुरू होगी सुनवाई

Irfan Solanki महाराजगंज जेल में बंद सपा व‍िधायक इरफान सोलंकी पर आज एमपी एमएलए लोअर कोर्ट ने रंगदारी मामले में आरोप तय क‍िए। बता दें क‍ि प्‍लाट पर कब्‍जा करने और आगजनी मामले में इरफान पर पहले ही आरोप तय क‍िए जा चुके हैं।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Sat, 25 Mar 2023 02:36 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 02:36 PM (IST)
Irfan Solanki: सपा व‍िधायक इरफान सोलंकी पर रंगदारी मामले में आरोप तय, अब शुरू होगी सुनवाई
Irfan Solanki: सपा व‍िधायक इरफान सोलंकी पर तय हुए आरोप

कानपुर, जागरण संवाददाता। रंगदारी के मामले में एमपी एमएलए लोअर कोर्ट ने सपा विधायक इरफान सोलंकी समेत अन्य पांचों आरोपितों पर आरोप तय कर दिए हैं। अधिवक्ता गौरव दीक्षित ने बताया की आरोप तय होने के बाद अब मामले की सुनवाई शुरू हो सकेगी। इसके बाद इरफान को गैंगस्टर कोर्ट में पेश किया गया। अधिवक्ता ने बताया गैंगस्टर मामले में 12 अप्रैल की तारीख दी गई है जबकि रंगदारी मामले छह अप्रैल की तारीख तय की गई है। उधर, जिला जज की कोर्ट से आगजनी प्रकरण में एक आरोपित अज्जन की जमानत अर्जी खारिज हो गई।

loksabha election banner

राहुल गांधी की सदस्यता नहीं जाएगी, सुप्रीम कोर्ट है- इरफान सोलंकी

कोर्ट में पेशी के बाद बाहर निकले इरफान ने कहा सरकार के एक साल पूरे होने के सवाल पर कहा बधाई हो। राहुल गांधी की सदस्यता पर बोले सदस्यता नहीं जाएगी। अभी सुप्रीम कोर्ट है। आपके साथ क्या हो रहा है पर कहा मेरे साथ इंसाफ हो रहा है। ऊपर वाला इंसाफ करेगा। वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी पर कहा मैने ही एप्लीकेशन दी थी। रात में दो बजे जेल से लेकर आते हैं 12- 12 घंटा सो नहीं पाता हूं। बहुत परेशान हो गया था। सरकार ने सबसे ज्यादा नुकसान समाजवादी नेताओं का किया

भाजपा सरकार ने सबसे ज्‍यादा नुकसान समाजवादी नेताओं का किया

सपा विधायक अमिताभ बाजपेई काफी दिनों बाद इरफान सोलंकी से मिलने के लिए कोर्ट पहुंचे। अमिताभ ने कहा कि सरकार ने सबसे ज्यादा नुकसान समाजवादी नेताओं का किया है। जिन लोगों को जनता ने चुना है उन्हें सरकार अपनी एजेंसियां लगाकर झूठे मुकदमे लगा सदस्यता खत्म करना चाह रही है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा सपा को लोकसभा में पांच सीटें मिलने पर बोले कभी-कभी तरस आती है और कभी गुस्सा भी आता है। वह बातें तो बड़ी-बड़ी करते हैं लेकिन अपनी विधानसभा तक नहीं जीत पाए। पीडब्ल्यूडी और ग्राम विकास मंत्री रहे लेकिन वह अपने ही विभागों में कुछ कर नहीं पाए। अखिलेश यादव सारस पक्षी से मिलने गए तो पक्षी से दुश्मनी निकाल ली। उसे पक्षी विहार भेज दिया। जो लोग लोकतंत्र में पक्षी से दुश्मनी निकाल सकते हैं वो कुछ भी कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.