Move to Jagran APP

सेवानिवृत एसडीएम की पत्‍‌नी की लूटी चेन, भीड़ ने एक लुटेरा पकड़ा

नौबस्ता क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई लूट, घर के पास मेडिकल स्टोर से दवा लेकर लौट रही थीं

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Aug 2018 02:49 PM (IST)Updated: Mon, 06 Aug 2018 02:49 PM (IST)
सेवानिवृत एसडीएम की पत्‍‌नी की लूटी चेन, भीड़ ने एक लुटेरा पकड़ा
सेवानिवृत एसडीएम की पत्‍‌नी की लूटी चेन, भीड़ ने एक लुटेरा पकड़ा

जागरण संवाददाता, कानपुर : शहर में बाइकर्स गैंग दिन दहाड़े लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। नौबस्ता में सोमवार को सरे राह बाइक सवार बदमाशों ने रिटायर्ड एसडीएम की पत्‍‌नी की चेन लूट ली। शोर सुनकर भीड़ ने पीछा किया तो लुटेरे ने फायरिंग कर दी लेकिन युवक ने दिलेरी दिखाते हुए लोगों की मदद से एक लुटेरे को दबोच लिया।

loksabha election banner

के ब्लॉक यशोदा नगर निवासी रिटायर्ड एसडीएम राम नारायण की पत्‍‌नी उमा मेडिकल स्टोर से दवा लेने के लिए निकली थीं। घर से कुछ दूर जाते ही मेडिकल स्टोर से दवा लेकर लौटते समय बाइक से आए दो लुटेरों ने उनकी सोने की चेन झपट्टा मारा तो उन्होंने विरोध किया। इसपर एक लुटेरे ने उनपर तमंचे की बट से हमला कर दिया। उनके नीचे गिरते ही लुटेरे चेन लूटकर बाइक से भागने लगे। इसपर उमा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर पीछा करते हुए इलाके के अविनाश श्रीवास्तव ने लुटेरे से मोर्चा लिया। लुटेरे ने दहशत फैलाने के लिए दो फायर किये लेकिन अविनाश नहीं रुका। इस बीच भीड़ ने गली के बाहर घेरा बंदी कर एक लुटेरे को दबोच लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। इसके बाद कंट्रोल रूम को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस पकड़े गए लुटेरे को थाने ले आई, जहा उसने अपना नाम रेलबाजार निवासी बबलू और फरार हुए साथी का नाम बाबूपुरवा निवासी यूसुफ बताया है। पुलिस उसके साथी की तलाश कर रही है।

- - - - - - - - -

चेन और तमंचा गायब

लुटेरे के पास से भीड़ ने लूटी गई चेन और तमंचा बरामद किया था। लेकिन न तो महिला को उनकी चेन मिली और न ही लुटेरे का तमंचा। पुलिस छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.