उन्नाव, जागरण संवाददाता। चकलवंशी परियर मार्ग पर माखी थाना क्षेत्र के पावा के निकट रविवार को सर्राफ से हुई लाखों की लूट में पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटना के खुलासे में लगी स्वाट टीम ने कानपुर से परियर तक 12 जगहों पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली, हालांकि कोई सुराग हाथ नहीं लगा। एसपी ने घटना संदिग्ध बता शीघ्र सच सामने लाने की बात कही है।

क्या हुई थी घटना- कानपुर के मेस्टन रोड नारियल बाजार निवासी संजय कुमार वर्मा फेरी लगाकर ज्वैलरी की बिक्री करता है। रविवार को स्कूटी से फेरी लगाने बिठूर परिसर मार्ग से होकर उन्नाव के चकलवंशी कस्बा आ रहा था। माखी के पावा गांव से 200 मीटर पहले दो बाइक सवार चार लुटेरों ने उसकी स्कूटी गिराकर जेवरात से भरी बैग लूट ली थी। एसपी ने घटना संदिग्ध बता जांच की बात कही थी। देर रात सराफ की तहरीर पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की।

12 जगह सीसीटीवी खंगालने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली- स्वाट टीम ने बिठूर से घटनास्थल के बीच होटल, ढाबा, पेट्रोल पंप व घरों समेत 12 जगहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। हालांकि कहीं भी लुटेरे नहीं दिखे। सर्विलांस की मदद से भी पुलिस लुटेरों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है। एसओ रामआसरे चौधरी ने बताया कि व्यापारी अब तक लूट के जेवर की डिटेल व कागजात नहीं दिखा सका है। इससे घटना संदिग्ध लग रही है। शीघ्र खुलासा किया जाएगा। 

Edited By: Abhishek Verma