Move to Jagran APP

कानपुर में कौन लगा रहा कारों में आग, 24 घंटे में छह वाहन जलकर खाक, सनकी है या अराजक तत्व...खोज रही पुलिस

कल्याणपुर में अराजक तत्व द्वारा आगजनी करने की घटना से हड़कंप मचा हुआ है। पिछले 24 घंटे में दुकानों समेत छह कारें जली हैं। घटना के बाद क्षेत्र वासियों में दहशत का माहौल है वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 03:52 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 03:52 PM (IST)
कानपुर में कौन लगा रहा कारों में आग,  24 घंटे में छह वाहन जलकर खाक, सनकी है या अराजक तत्व...खोज रही पुलिस
कानपुर में कौन लगा रहा है खड़ी कारों में आग।

कानपुर, जागरण संवाददाता। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 24 घंटे के भीतर अलग-अलग स्थानों में आगजनी किए जाने की घटना सामने आने पर पुलिस के होश उड़ गए हैं। अभी तक आगजनी की चपेट में आकर केशव पुरम, मकड़ी खेड़ा व दयानंद विहार में छह कारें समेत तीन लकड़ी की दुकानें जलकर राख हो चुकी है। पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल आरोपित की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

पहली घटना- केशवपुरम में रहने वाले एमपी सिंह के घर के बाहर खड़ी एक वैन में बुधवार रात एक सिरफिरे युवक ने आग लगा दी। आग की लपटों में घिरी वैन ने देखते ही देखते पास में खड़ी एमपी सिंह की कार को भी अपनी चपेट में ले लिया। इतना ही नहीं इसके बाद युवक ने वहां रखी गुमटी में भी आगजनी कर दी। यह पूरी घटना आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

दूसरी घटना- मकड़ी खेड़ा शराब ठेके के पास आजाद नगर निवासी राजेश वर्मा गैराज चलाते हैं। शुक्रवार तड़के गैराज के बाहर खड़ी तीन कारों में आग लग गई। आग ने पास में रखी लकड़ी की दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग की ऊंची ऊंची लपटें उठती देख स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक कारें जलकर खाक हो चुकी थी। पुलिस के मुताबिक गैराज मालिक की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है ।

तीसरी घटना- दयानंद विहार फेस वन में भी किसी अराजक तत्व ने गुरुवार रात रात सड़क किनारे खड़ी कार में आग लगा दी।  साथ ही बैरी पुलिया के पास स्थित दो पान की गुमटियों में भी आग लगा दी गई। यहां से भी आगजनी की सूचना मिलने के बाद पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। एक के बाद एक हो रही आगजनी की घटनाओं को लेकर क्षेत्रीय लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। वही कल्याणपुर इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि केशव पुरम में घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में एक युवक आगजनी करते हुए कैद हुआ है। जिसकी पहचान कर तलाश में पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.