कानपुर, जागरण संवाददाता। शिवराजपुर थाना क्षेत्र के थाती निवादा गांव के पास रविवार रात एंबुलेंस की टक्कर से सवारी वाहन कार में आग लग गई। पुलिस ने दमकल को बुलाकर आग पर काबू पाया, घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

शिवराजपुर के थाती निवादा और मुड़ेरी गांव के बीच रविवार की रात 8 बजे कानपुर की ओर जा रही एंबुलेंस ने विपरीत दिशा से आ रही सवारी कार में टक्कर मार दी। हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार में आग लग गई। कई सवारियों के घायल होने की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची तो राहगीरों ने बताया कि आमने-सामने भिड़ंत के बाद कार में आग गई। हादसा देखकर आसपास गांव के लोग दौड़ पड़े लेकिन आग बुझाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। लोगों ने आनन फानन पुलिस को सूचना दी।

हादसे के बाद कार में बैठे तीन लोग कूदकर निकल गए जबकि एंबुलेंस में चालक ही था। पुलिस ने दमकल को बुलाकर कार की आग पर काबू पाया। इधर दुर्घटना के बाद जीटी रोड हाईवे पर एक घंटा आवागमन बाधित रहा। थाना प्रभारी योगेश सिंह ने बताया कि आमने-सामने टक्कर के बाद सवारी कार में आग लगी है। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। कार पूरी तरीके से जल गई है। कार और चालक का पता नहीं चल पा रहा है। एंबुलेंस का चालक भी फरार है। हाईवे पर यातायात सामान्य करा दिया गया है।

Edited By: Abhishek Agnihotri