महोबा, जेएनएन। झांसी मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार को खनिज बैरियर के पास वाराणसी कैंट डिपो की बस और ट्रक की आमने सामने भिडं़त हो गई। इससे बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं बस परिचालक समेत चार सवारियां घायल हो गईं। जिलाधिकारी और एसपी ने घायलों को सीएचसी और जिला अस्पताल भिजवाया।

कैंट डिपो (वाराणसी) की बस शनिवार को राठ से सवारियां लेकर वाराणसी जा रही थी। महोबा डिपो से चल कर बस कबरई से तीन किमी आगे खनिज बैरियर के पास पहुंची कि सामने से आ रहे ट्रक से भिडं़त हो गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बस और ट्रक के अगले हिस्से के परखचे उड़ गए। इसी दौरान डीएम अवधेश कुमार व एसपी स्वामीनाथ बांदा जा रहे थे। दुर्घटना देख वह रुक गए और अधिकारियों को घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए। घायलों को सीएचसी व जिला अस्पताल लाया गया।

बस चालक प्रतापगढ़ निवासी 45 वर्षीय श्रीधर मिश्रा को जिला अस्पताल में डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि वाराणसी के रानीपुर निवासी परिचालक रविभूषण श्रीवास्तव को भर्ती कर लिया। वहीं ट्रक चालक रायबरेली निवासी 30 वर्षीय रोहित सिंह पुत्र विश्वनाथ को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां पर उपचार दौरान उसकी मौत हो गई। परिचालक ने बताया कि बस में आठ सवारियां थीं, जिनमें तीन घायल हुए हैं। बाकी मामूली चोट होने पर सीएचसी से मरहम पट्टी कराकर चली गईं।

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप