इटावा, जागरण संवाददाता। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे  Agra Lucknow Expressway पर थाना चौबिया क्षेत्र में शनिवार की देर रात चौपला कट पॉइन्ट के पास बस हादसा Bus Accident हो गया। अनियंत्रित स्लीपर बस डिवाइडर पर चढ़ गई और स्ट्रीट लाइट के दो पाेल से टकरा गई। दिल्ली से जौनपुर जा रही बस में सवार यात्री घबरा गए और चीख पुकार मच गई। चालक को नींद की झपकी आने से हादसा होने की बात कही जा रही है। घायल चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राइवेट स्लीपर बस में करीब 50 यात्रियों को लेकर गाजियाबाद के साहिबाबाद के तुलसी निकेतन भूपुरा निवासी चालक किशन सिंह दिल्ली से कादीपुर शाहगंज जौनपुर जा रहा था। बस रिवर टूर एंड ट्रैवल्स प्राइवेट कंपनी की थी।

आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत तड़के पहुंचा, अचानक दुर्घटना का शिकार हो गया। बस डिवाइडर पर चढ़कर करीब 50 मीटर तक रेलिंग को तोड़ते हुए दो स्ट्रीट लाइट के खंभे तोड़कर पलटने से बाल-बाल बच गई । रात का समय होने के कारण ज्यादातर यात्री सो रहे थे।

दुर्घटना के बाद बस में बैठे यात्रियों में खलबली मच गई मौके से निकल रही राहगीरों ने घटना की जानकारी यूपीडा के पूर्व आर्मी जवान व पुलिस को दी। एंबुलेंस ने बस के चालक को ले जाकर उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय भर्ती कराया।

करीब एक दर्जन यात्रियों के हल्की-फुल्की चोट आई है जिन्हे चौपला कट पॉइंट्स पर लाया गया और दूसरे वाहनों से आगे गंतव्य की ओर रवाना किया गया। बस को एक्सप्रेसवे से हटाकर यातायात सुचारु रुप से चालू कराया गया ।मौके पर यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी मौजूद रहे।

Edited By: Abhishek Agnihotri