Move to Jagran APP

Accident In kanpur: सरसौल में पिकअप से टकरा ओवरब्रिज पर लटक गई टूरिस्ट बस, यात्रियों की निकल गई चीखें

कानपुर से सवारियों को लेकर बांदा जा रही बस की महाराजपुर में हाईवे पर रात में ओवरब्रिज पर पिकअप से टक्कर हो गई। बस ओवरब्रिज पर लटकी तो सवारियों में अफरातफरी मच गई। वहीं हादसे में आठ लोग जख्मी हुए हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 03 Oct 2021 09:59 AM (IST)Updated: Sun, 03 Oct 2021 09:59 AM (IST)
Accident In kanpur: सरसौल में पिकअप से टकरा ओवरब्रिज पर लटक गई टूरिस्ट बस, यात्रियों की निकल गई चीखें
कानपुर में महाराजपुर के पास हाईवे पर हादसा हुआ है।

कानपुर, जेएनएन। महाराजपुर हाईवे स्थित सरसौल ओवरब्रिज पर शनिवार देर शाम तेज बारिश के दौरान पिकअप ट्रक से टकरा गई। पीछे से कानपुर से फतेहपुर की तरफ से जा रही तेज रफ्तार टूरिस्ट बस की पिकअप से जोरदार टक्कर हो गई।अनियंत्रित होकर बस पहले डिवाइडर से टकराई उसके बाद ओवरब्रिज पर कुछ क्षणों के लिए लटक गई। चालक की सूझबूझ से देखते ही देखते बस सीधी हो गई। ओवरब्रिज पर बस को लटकती देख सवारियां सहम गईं। बस सवार आधा दर्जन लोगों को चोटें आई हैं। लगभग आधा घंटे हाईवे पर जाम लगा रहा। पुलिस ने क्रेन से गाड़ियों को हटवाकर रास्ता खाली कराया।

loksabha election banner

शहर से शनिवार देर शाम टूरिस्ट बस रामादेवी से बांदा जा रही थी।लगभग आधा सैकड़ा से अधिक लोग बस में बैठे थे। इसी दौरान तेज बारिश के चलते सरसौल ओवरब्रिज पर बस के आगे चल रही पिकअप पीछे से ट्रक से टकरा गई।इसी बीच तेज रफ्तार बस की पिकअप से जोरदार भिड़ंत हो गई।बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर ओवरब्रिज पर कुछ देर के लिए लटक गई।लेकिन बस चालक की सूझबूझ के चलते थोड़ी ही देर में बस सीधी हो गई।बस को ओवरब्रिज पर लटकती देख पलटने की आशंका पर सवारियों में अफरातफरी मच गई।इस दौरान बस सवार दो - तीन लोग नीचे कूद गए।बस की टक्कर सेपिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।पिकअप चालक व उसका साथी भी घायल हुआ है।

बस सवारों में बांदा पैलानी निवासी श्याम सिंह, राकेश, अतर्रा के रहने वाले कैलाश, सूरज व बिंदकी निवासी संतोष घायल हुए हैं।दुर्घटना के बाद महाराजपुर हाईवे पर लगभग आधा घंटा जाम लगा रहा।पुलिस ने क्रेन से दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को हटवाकर आवागमन चालू कराया। सरसौल चौकी इंचार्ज सुधाकर पांडेय ने बताया कि बस चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया।यदि बस पलट जाती तो बड़ी घटना हो सकती थी।कोई गंभीर घायल नहीं है।सभी अपने - अपने घरों को चले गए हैं।पिकअप चालक का नाम अभी पता नहीं चल पाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.