कानपुर, जेएनएन। भौंती स्थित इंजीनियरिंग कालेज के गल्र्स हॉस्टल में शुक्रवार दोपहर झारखंड की छात्रा ने दोस्त से चैटिंग करते हुए आत्मघाती कदम उठा लिया था। वाट्सएप चैटिंग देखने के बाद पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है।

ये हुई थी घटना
हजारीबाग निवासी मोटर पाट्र्स कारोबारी राजीव होरा की 21 वर्षीय बेटी रिया होरा भौंती स्थित पीएसआइटी कॉलेज से कंप्यूटर साइंस स्ट्रीम से बीटेक कर रही थी। शुक्रवार की दोपहर हॉस्टल के ग्राउंड फ्लोर पर कमरे में उसका शव फांसी के फंदे पर लटका मिला था। एसपी ग्र्रामीण प्रद्युम्न सिंह के मुताबिक छात्रा के फोन से कई मैसेज इटावा निवासी पूर्व सहपाठी को भेजे गए थे। बीटेक प्रथम वर्ष में फेल होने के बाद वह पढ़ाई छोड़ चुका है। इससे लगता है कि प्रेम प्रसंग का प्रकरण है। फोन कॉल डिटेल भी देखी जा रही है, दोस्त और अन्य छात्राओं से भी पूछताछ करेंगे।

तुम आराम से रहो, मैं दुनिया से जा रही हूं...
रिया ने मौत से पहले दोस्त से काफी देर तक वाट्सअप पर चैटिंग की थी। वह उसे मिलने के लिए बुला रही थी, लेकिन वह इन्कार कर रहा था। करीब तीन बजे छात्रा ने लिखा, अच्छा तुम आराम से रहो, मैं दुनिया से जा रही हूं। यह पढ़कर युवक ने थोड़ी देर बाद उसे फोन किया, लेकिन उठा नहीं। तब, युवक ने पड़ोसी कमरे की छात्रा को फोन किया। जब वह देखने पहुंची तो खेल खत्म हो चुका था।
यह भी पढ़ें : बीटेक की छात्रा ने इंजीनियरिंग कालेज कैंपस के हॉस्टल में लगाई फांसी

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप