Move to Jagran APP

एकजुटता से ही पक्की होगी बसपा की जीत

समाज की एकजुटता से ही बसपा की जीत पक्की होगी। समाज हित में पार्टी को एकजुट होकर विरोधियों को सबक सिखाना होगा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Jul 2018 01:25 PM (IST)Updated: Thu, 05 Jul 2018 01:25 PM (IST)
एकजुटता से ही पक्की होगी बसपा की जीत
एकजुटता से ही पक्की होगी बसपा की जीत

जागरण संवाददाता, कानपुर : समाज की एकजुटता से ही बसपा की जीत पक्की होगी। समाज हित में पार्टी मुखिया मायावती के सपनों को पूरा करने के लिए पिछड़ा वर्ग के सभी लोगों को साथ आना होगा। ये बातें बुधवार सुबह बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने गंगा बैराज पर कार्यकर्ताओं से कहीं।

loksabha election banner

शहर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए प्रदेश अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने बैराज पर स्वागत किया। उन्होंने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए जी-जान से जुटने के लिए कहा तथा कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर समाज के सभी लोगों को बहुजन समाज पार्टी से जोड़ने के लिए अपील की। बोले कि जनता के बीच जाएं और उनकी समस्याएं सुनें। केंद्र और राज्य सरकार की नाकामी से उन्हें अवगत कराएं। मौके पर जिला जोनल इंचार्ज अनिल पाल, अशर्फी लाल शखवार, रजनीश मिश्रा, राज कुमार गौतम, अरविंद वाल्मीकि, जिलाध्यक्ष रामशकर कुरील, महानगर अध्यक्ष सुरेंद्र कुशवाहा, मोहम्मद इरफान, जेपी सोनकर आदि उपस्थित रहे।

सपा के पूर्व विधायक पर मुकदमा

कानपुर : बिठूर रमेलपुर में डेढ़ बीघा जमीन कब्जा करने के मामले में एक 72 वर्षीय वृद्धा ने सपा के पूर्व विधायक, जिला पंचायत सदस्य के पति, ग्राम प्रधान समेत दर्जन भर लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बिठूर एसओ शैलेंद्र सिंह के मुताबिक वृद्धा का आरोप है कि आरोपित 22 जून को जमीन पर कब्जा कर निर्माण करवा रहे थे। विरोध पर इन लोगों ने मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए और जान से मारने की धमकी देते हुए जाति सूचक गालियां दीं। थाने पर सुनवाई न होने पर अधिकारियों से शिकायत की। एडीजी के आदेश पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.