कानपुर, जेएनएन। नौबस्ता चौराहे के पास आइडीबीआइ बैंक के बाहर पत्थर से सिर कुचलकर युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह लोगों ने खून बहता दिखा तो सन्न रह गए और पास गए तो युवक का शव पड़ा मिला। घटना की जानकारी पर डीसीपी साउथ फोर्स के साथ पहुंच गईं और छानबीन की। पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज से घटना का सुराग पता लगाना शुरू किया है। फिलहाल प्राथमिक छानबीन में युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

नौबस्ता में उस्मानपुर चौकी से चंद कदम की दूरी पर आइडीबीआइ बैंक है। रविवार की सुबह लोग टहलने निकले तो बैंक के बाहर युवक का रक्तरंजित शव पड़ा देखकर सन्न रह गए। सिर कुचलकर उसकी हत्या की गई थी और खून से सना पत्थर पास में ही पड़ा था । उसके कान की तरफ ताबड़तोड़ वार करके मौत के घाट उतारा गया था। युवक कत्थई रंग की टीशर्ट और काले रंग का लोवर पहने था। कुछ दूरी पर उसकी चप्पलें भी पड़ी मिलीं।

हत्या की सूचना पर डीसीपी साउथ रवीना त्यागी, एडीसीपी साउथ डा. अनिल कुमार, एसीपी गोविंद नगर विकास कुमार पांडेय फोर्स के साथ घटना स्थल पहुंचे और छानबीन की। पुलिस अधिकारियों ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फुटेज में शटर के बाहर एक संदिग्ध युवक जाते हुए दिखा है। पुलिस का मानना है कि वारदात करने वाला कोई करीबी ही है।

चोरी हुआ सीसीटीवी कैमरा : आइडीबीआइ बैंक के बाहर एक सीसीटीवी कैमरा लगा था। कुछ समय पहले चोरों ने यहां का सीसीटीवी कैमरा तोड़कर चोरी किया था। घटनास्थल पर डाग स्क्वायड बुलाया गया। बैंक से निकल कर दाहिनी ओर कुछ दूर तक गया और वहां से वापस बैंक आ गया।

-पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या हुई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। वारदात में करीबी का हाथ है। -रवीना त्यागी, डीसीपी साउथ

Edited By: Abhishek Agnihotri