कानपुर देहात, जेएनएन। अकबरपुर के ज्योतिष गांव में आधी रात मामूली विवाद के बाद छोटे भाइयों ने मिलकर बड़े भाई को पीट-पीटकर मार डाला। सुबह घटना की जानकारी होते ही गांव में सनसनी फैल गई और सूचना पर आई पुलिस ने जांच शुरू की है। पुलिस पता लगा रही कि आखिर भाइयों को इतना गुस्सा क्यों आया कि दुकानदार को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया या फिर हत्या के पीछे कोई रंजिश थी।

पुलिस के अनुसार अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के ज्योतिष गांव में रहने वाला 45 वर्षीय कुंजबिहारी उर्फ भोले घर के पास छोटी परचून की दुकान चलाता था। गुरुवार रात वह शराब पीकर आया तो उसका छोटे भाइयों कृष्णमुरारी व कैलाश से किसी बात पर विवाद हो गया। इसके बाद दोनों छोटे भाइयों ने उसे जमकर पीटा और बेदम कर लहूलुहान हालत में छोड़ दिया। स्वजन उसे अस्पताल नहीं ले जा पाए और सुबह उसकी मौत हो गई। परिवार वाले मामले को दबाए रहे लेकिन

जानकारी के बाद लोगों ने पुलिस को फोन पर हत्या की सूचना दी। अकबरपुर थाना प्रभारी तुलसीराम पांडेय पहुंचे और स्वजनों से पूछताछ की। प्राथमिक जांच में भाइयों द्वारा पीटने की जानकारी हुई तो पुलिस कृष्णमुरारी व कैलाश को हिरासत में थाने ले गई। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला गैरइरादतन हत्या का प्रतीत हो रहा है, मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Abhishek Agnihotri

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस