Move to Jagran APP

पानी भरने को लेकर विवाद में भाइयों ने पड़ोसी को मारी गोली, थानाप्रभारी पर ताना तमंचा

गांव की गलियों में घूमते हुए हमलावर दोनों भाई जैसे ही आबादी के बाहर पहुंचे श्रीनाथ को पुलिस कॢमयों ने घेर लिया। प्रभारी निरीक्षक दीपनारायण सरोज तमंचा लिए आरोपित को पकडऩे के लिए आगे बढ़े तो उसने थानेदार को धमकाते हुए तमंचा तान लिया।

By Akash DwivediEdited By: Published: Fri, 13 Aug 2021 12:13 PM (IST)Updated: Fri, 13 Aug 2021 12:13 PM (IST)
पानी भरने को लेकर विवाद में भाइयों ने पड़ोसी को मारी गोली, थानाप्रभारी पर ताना तमंचा
हद तो तब हो गयी, जब पहुंचे थाना प्रभारी पर भी तमंचा तान दिया

फतेहपुर, जेएनएन। खखरेड़ू थाने में कार्यरत चौकीदार व उसके भाई की दबंगई फिर एक बार सामने आई। शुक्रवार सुबह पानी भरने को लेकर हुई मामूली कहासुनी के बाद चौकीदार श्रीनाथ व उसके भाई विश्वनाथ ने पड़ोसी कमलेश केशकर को गोली मार दी। चौकीदार हाथ में तमंचा लिए काफी देर तक गांव में घूमता रहा। हद तो तब हो गयी, जब पहुंचे थाना प्रभारी पर भी तमंचा तान दिया।

loksabha election banner

गांव की गलियों में घूमते हुए हमलावर दोनों भाई जैसे ही आबादी के बाहर पहुंचे, श्रीनाथ को पुलिस कॢमयों ने घेर लिया। प्रभारी निरीक्षक दीपनारायण सरोज तमंचा लिए आरोपित को पकडऩे के लिए आगे बढ़े तो उसने थानेदार को धमकाते हुए तमंचा तान लिया। पुलिस कॢमयों ने मौका देखकर श्रीनाथ को घेरकर पकड़ लिया। तमंचा छीनने के बाद पुलिस कर्मी उसे थाने ले आए। उधर, घायल को स्थानीय अस्पताल में दिखाने के बाद स्वजन कानपुर लेकर निकल गए।

कमलेश के दाहिने हाथ में गोली लगी है। घायल के भाई अरूण केशकर ने बताया कि इससे पहले भी सरकारी हैंडपंप से पानी भरने को लेकर चौकीदार के परिवार से लोगों का झगड़ा हुआ था। स्थानीय थाने में कई बार चौकीदार की दबंगई की शिकायतें दी गईं। घायल के भाई अरूण केशकर ने बताया कि इससे पहले भी सरकारी हैंडपंप से पानी भरने को लेकर चौकीदार के परिवार से लोगों का झगड़ा हुआ था। स्थानीय थाने में कई बार चौकीदार की दबंगई की शिकायतें दी गईं। पूर्व में रहे पुलिस अधिकारियों ने शिकायतों को गंभीरता से नहीं लिया, जिसका परिणाम है कि शुक्रवार सुबह चौकीदार व उसके भाई ने मिलकर घटना को अंजाम दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घायल की तहरीर पर चौकीदार व उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस पूरे प्रकरण मेें पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया इस तरह से पहले भी ऐसी घटना हो चुकी है, लेकिन आरोपित भाई पर कार्रवाई न होने से उनके हौसले बुलंद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.