Move to Jagran APP

BPL Cricket Kanpur : फाइटर्स एकादश ने चैलेंजर इलेवन को 22 रन से दी शिकस्त

कानपुर के फूलबाग स्थित डीएवी मैदान में आरएल फाइटर एकादश और मेघना चैलेंजर टीम के बीच पहला बीपीएल लीग मैच खेला गया है जिसमें बेहतर गेंदबाजी और बल्लेबाजी के चलते नीलेश खंडेलवाल मैन ऑफ द मैच रहे ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 11:56 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 11:56 AM (IST)
BPL Cricket Kanpur : फाइटर्स एकादश ने चैलेंजर इलेवन को 22 रन से दी शिकस्त
फूलबाग डीएवी मैदान में क्रिकेट मैच में शामिल खिलाड़ी।

कानपुर, जेएनएन। बीपीएल मैच के पहले दिन फाइटर्स एकादश ने चैलेंजर इलेवन को 22 रन से शिकस्त देकर जीत का आगाज किया। पहले दिन के मैच में नीलेश खंडेलवाल को मैन ऑफ द मैच चुना गया है। शहर में लीग मैच को लेकर खासा उत्साह भी है।

loksabha election banner

बीपीएल मैच में मंगलवार को फूलबाग स्थित डीएवी मैदान में आरएल फाइटर एकादश और मेघना चैलेंजर टीम के बीच पहला मुकाबला हुआ। फाइटर्स एकादश ने 22 रन जीत का आगाज किया। टॉस जीतकर फाइटर एकादश ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए। फाइटर्स की ओर से मोहित गुप्ता ने 40 और सौरभ शुक्ला ने 39 रनों की जुझारू पारी खेली। इससे पहले अपने नीलेश ने तेज तर्रार शुरुआत दी।

चैलेंजर की ओर से गेंदबाजी में हिमांशु और राहुल जैन ने एक-एक विकेट चटकाए। जवाब में खेलने उतरी मेघना चैलेंजर की टीम निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट गंवाकर 145 रन ही बना सकी। सर्वाधिक 55 रनों की पारी मध्यक्रम बल्लेबाज शैलेंद्र ने खेली और नाबाद रहे। कोई और बल्लेबाज दूसरे छोर पर तेज गति से रन नहीं बना सका, जिससे पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। मैच में तेज शुरुआत और किफायती गेंदबाजी करने वाले फाइटर्स के खिलाड़ी नीलेश खंडेलवाल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.