कानपुर, जेएनएन। बीपीएल मैच के पहले दिन फाइटर्स एकादश ने चैलेंजर इलेवन को 22 रन से शिकस्त देकर जीत का आगाज किया। पहले दिन के मैच में नीलेश खंडेलवाल को मैन ऑफ द मैच चुना गया है। शहर में लीग मैच को लेकर खासा उत्साह भी है।

बीपीएल मैच में मंगलवार को फूलबाग स्थित डीएवी मैदान में आरएल फाइटर एकादश और मेघना चैलेंजर टीम के बीच पहला मुकाबला हुआ। फाइटर्स एकादश ने 22 रन जीत का आगाज किया। टॉस जीतकर फाइटर एकादश ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए। फाइटर्स की ओर से मोहित गुप्ता ने 40 और सौरभ शुक्ला ने 39 रनों की जुझारू पारी खेली। इससे पहले अपने नीलेश ने तेज तर्रार शुरुआत दी।

चैलेंजर की ओर से गेंदबाजी में हिमांशु और राहुल जैन ने एक-एक विकेट चटकाए। जवाब में खेलने उतरी मेघना चैलेंजर की टीम निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट गंवाकर 145 रन ही बना सकी। सर्वाधिक 55 रनों की पारी मध्यक्रम बल्लेबाज शैलेंद्र ने खेली और नाबाद रहे। कोई और बल्लेबाज दूसरे छोर पर तेज गति से रन नहीं बना सका, जिससे पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। मैच में तेज शुरुआत और किफायती गेंदबाजी करने वाले फाइटर्स के खिलाड़ी नीलेश खंडेलवाल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस