Move to Jagran APP

Suicide Case: हमीरपुर में घर से भागे प्रेमी युगल ने साथ में खाया जहर, ग्वालियर में दोनों की हुई मौत

कस्बे के निवासी की युवक 16 वर्षीय पुत्री व दूसरे मोहल्ले के निवासी 18 वर्षीय युवक के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चला रहा था। सोमवार की देर रात किशोरी के पिता ने पुत्री को भगा ले जाने की रिपोर्ट प्रेमी के विरुद्ध दर्ज कराई थी।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Wed, 27 Oct 2021 06:33 PM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 06:33 PM (IST)
Suicide Case: हमीरपुर में घर से भागे प्रेमी युगल ने साथ में खाया जहर, ग्वालियर में दोनों की हुई मौत
जहर खाने की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

हमीरपुर, जेएनएन। युवक और किशोरी प्रेम प्रसंग के चलते घर से भागकर झांसी में जहर खा लिया। उपचार के दौरान ग्वालियर हॉस्पिटल में पहले किशोरी और फिर युवक ने दम तोड़ दिया।

prime article banner

कस्बे के निवासी की युवक 16 वर्षीय पुत्री व दूसरे मोहल्ले के निवासी 18 वर्षीय युवक के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चला रहा था। परिवार के भय से दोनों बीते सोमवार को घर छोड़कर भाग गए थे। सोमवार की देर रात किशोरी के पिता ने पुत्री को भगा ले जाने की रिपोर्ट प्रेमी के विरुद्ध राठ थाने में दर्ज कराई थी। बताया गया है कि किशोरी व युवक मप्र के शिवपुरी में कहीं रुके हुए थे। लगातार पारिवारिक दबाव व किशोरी के नाबालिग होने के कारण दोनों ने तनाव से त्रस्त होकर मौत को ही आखिरी रास्ता चुन जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची शिवपुरी पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती  कराया। जहां दोनों की हालत नाजुक होने ग्वालियर रेफर कर दिया गया था। मंगलवार की रात ग्वालियर जाते समय रास्ते किशोरी की मौत हो गई। जबकि युवक की हालत गंभीर बनी हुई थी। बताया गया है कि देर रात इलाज के दौरान युवक ने भी दम तोड़ दिया। इस संबंध में कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि जहरीले पदार्थ के सेवन से दोनों की मौत हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.