Move to Jagran APP

किशोर ने पहले किशोरी से किया दुष्कर्म, फिर पकड़े जाने के डर से लगा ली फांसी Kanpur News

बेटी की हालत बिगडऩे पर अस्पताल ले गई थी पीडि़ता की मां सुबह खेत में लटका मिला आरोपित का शव।

By AbhishekEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 03:43 PM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 03:54 PM (IST)
किशोर ने पहले किशोरी से किया दुष्कर्म, फिर पकड़े जाने के डर से लगा ली फांसी Kanpur News
किशोर ने पहले किशोरी से किया दुष्कर्म, फिर पकड़े जाने के डर से लगा ली फांसी Kanpur News

कानपुर देहात, जेएनएन। बरौर थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार शाम खेतों में चारा लेने गई किशोरी के साथ पड़ोसी किशोर ने दुष्कर्म किया। मुकदमा दर्ज होने के बाद पकड़े जाने के डर से किशोर ने रात में गांव के बाहर खेत में नीम के पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी।

loksabha election banner

चिकित्सकों के पूछने पर खुला था मामला

बरौर के एक गांव की किशोरी शाम के समय खेत में चारा लेने गई थी। वहीं खेतों में पड़ोसी किशोर भी मौजूद था। किशोरी को अकेला देख उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी ने घर आकर मां को पूरी जानकारी दी। लोकलाज के भय से मां ने यह बात किसी को नहीं बताई। हालत बिगडऩे पर वह बेटी को सीएचसी देवीपुर ले गई, जहां डाक्टर को बेटी के खेत में गिरने से रक्तस्राव होने की जानकारी दी। इसके बाद डॉक्टर ने किशोरी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में भी मां ने चिकित्सकों को वही बात बताई। हालांकि चिकित्सकों ने जब किशोरी से पूछा तो हकीकत सामने आ गई। सूचना पाकर बरौर थानाप्रभारी दिग्विजय ङ्क्षसह महिला पुलिस के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने किशोरी की मां की तहरीर पर गुरुवार रात ही दुष्कर्म व लैङ्क्षगग अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम तीन व चार के तहत आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

रात में ही पुलिस ने आरोपित के घर दी थी दबिश

पुलिस रात में ही आरोपित के घर पहुंची पर वह नहीं मिला। शुक्रवार सुबह जब ग्रामीण खेतों की ओर गए तो गांव के पास एक खेत में नीम के पेड़ पर किशोर का शव लटका देखा। सूचना पाकर सीओ रामकृष्ण मिश्रा भी घटनास्थल पर पहुंचे। फारेंसिक टीम ने भी मौके पर साक्ष्य संकलन किए। थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी की मां की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उधर किशोर के चाचा ने फांसी लगाने की सूचना दी हैै। मामले की जांचकर कार्रवाई की जा रही है।

मामला पड़ोस का होने के चलते डर रहे थे स्वजन

स्वजन किशोरी के साथ पड़ोसी किशोर द्वारा दुष्कर्म को छिपाने का प्रयास करते रहेे। इधर किशोर रात से ही घर से डर के कारण गायब हो गया था। किशोर की मां और पीडि़ता किशोरी की मां पड़ोसी होने के नाते साथ-साथ मिलना जुलना था। गुरुवार की शाम जब किशोरी ने घर आकर अपनी मां को जानकारी दी तो आरोपित की मां से मित्रता होने के कारण किशोरी की मां ने इस मामले की जानकारी न तो पुलिस को दी और न ही पड़ोसियों को बताया। किशोरी को अधिक रक्तस्राव होने पर जब हालत बिगडऩे लगी तो उसे मजबूरी में एंबुलेंस बुलानी पड़ी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.