Move to Jagran APP

राजनीतिक रंग पकड़ने लगी घाटमपुर की घटना, विधायक ने सीएम को बताई पूरी बात

घाटमपुर के साढ़ के गांव चिरली में भूमि विवाद में युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई थी पुलिस ने आरोपित और उसके परिवार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। अस्पताल में घायल की हलात बिगड़ने पर डॉक्टरों ने केजीएमयू लखनऊ रेफर कर दिया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 01:19 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 05:36 PM (IST)
राजनीतिक रंग पकड़ने लगी घाटमपुर की घटना, विधायक ने सीएम को बताई पूरी बात
घटना को लेकर पीड़ित परिवार से मुलाकात करते भाजपा विधायक।

कानपुर, जेएनएन। घाटमपुर के साढ़ थाना क्षेत्र के चिरली गांव की घटना का राजनीतिककरण शुरू हो गया है। सपा के पूर्व विधायक ने गांव पहुंचकर पीडि़तजनों से संवेदना जता न्याय के लिए हर संभव मदद का भरोसा दिया था तो क्षेत्रीय भाजपा विधायक ने भी अस्पताल में घायलों से मुलाकात के बाद सीएम को पूरी घटना बताई है। घायल युवक की हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने लखनऊ केजीएमयू रेफर कर दिया है। 

loksabha election banner

चिरली गांव में बीते शनिवार की शाम सहन की भूमि को लेकर विवार में पड़ोसी ने होरीलाल दर्जी पर पेट्रोल डालकर बोरे के पलीते से आग लगा दी थी। आग में जल रहे होरीलाल को बचाने में पत्नी और बेटा भी झुलस गए थे। प्राथमिक उपचार के बाद पत्नी को डिस्चार्ज कर दिया गया था लेकिन पिता-पुत्र को गंभीर हालत में उर्सला अस्पताल में भर्ती किया गया था।

पुलिस ने घटना के तत्काल बाद ही आरोपित राजू सिंह राणा, उसकी पत्नी मंजू व पुत्र प्रथम उर्फ आदेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। घटना के बाद राजनीतिक चहल पहल शुरू हो गई थी, सपा के पूर्व विधायक ने गांव जाकर पीड़ित के परिवार से मुलाकात करके हर संभव मदद का भरोसा दिया था। वहीं उर्सला अस्पताल में भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने घायलों का हालचाल लेने के बाद सीएम को घटना से अवगत कराया था।

अस्पताल में इलाज के दौरान सोमवार को होरीलाल की हालत ज्यादा खराब होने पर डॉक्टरों ने लखनऊ केजीएमयू रेफर कर दिया। इसकी जानकारी के बाद सतर्क भाजपा नेतृत्व ने सोमवार दोपहर विधायक को तत्काल गांव चिरली भेजा। उन्होंने होरीलाल के पिता पृथ्वीपाल से भेंट करके हरसंभव मदद का भरोसा दिया। होरीलाल को रेफर कराकर किंग जार्ज मेडिकल यूनीवर्सिटी की बर्न यूनिट में भर्ती कराने की जानकारी दी। विधायक अभिजीत सिहं सांगा ने बताया कि उन्होंने पूरे घटनाक्रम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अवगत करा दिया है। मुख्यमंत्री ने केजीएमयू प्रशासन को होरीलाल के बेहतर इलाज के निर्देश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.