बिधनू (संवाद सहयोगी)। बिधनू में पुलिस द्वारा भाजपा समर्थक पर गैंगस्टर लगाकर उसे गरफ्तार करने पर सोमवार को भाजपाइयों ने थाने का घेराव किया। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रामदेव शुक्ल ने बताया कि चौराई निवासी भाजपा समर्थक संजय गुप्ता पर पुलिस ने झूठे मुकदमे दर्ज कर गैंगस्टर की कार्रवाई की है। उसे साजिशन इन मुकदमों में फंसाया गया है।

उन्होंने बताया कि संजय गुप्ता मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है। वह 2016 में हड़हा गांव में चल रही अवैध शराब फैक्ट्री में ट्रक से केमिकल के ड्रम उतारने गया था। उसी वक्त पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्य अभियुक्त फरार हो गए थे। पुलिस ने संजय गुप्ता पर ही अवैध शराब फैक्ट्री संचालित करने का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। इसके बाद गुंडा एक्ट समेत कई और मुकदमे भी करा दिए। पुलिस रविवार रात गैंगस्टर की कार्रवाई कर संजय को घर से गिरफ्तार कर लिया। जिसके विरोध पर भाजपाइयों थाने का घेराव कर झूठे मुकदमे खत्म कर संजय को छोडऩे की मांग की।

एसओ संजीव चौहान ने संबंधित मुकदमे में चार्जशीट लगने का हवाला देते हुए उच्चाधिकारियों से बात करने को कहा। एसएसपी अनंतदेव तिवारी ने फोन पर रामदेव शुक्ल से मुकदमों की फिर से जांच कराने का आश्वासन देकर शांत कराया। रामदेव शुक्ल ने कहा कि इजके बाद भी यदि  न्याय नहीं मिला तो वह मुख्यमंत्री को अवगत कराएंगे। 

Edited By: Abhishek