Move to Jagran APP

बाइक सवार लुटेरों ने महिला की चेन लूटी, सीसीटीवी में हुए कैद

नजीराबाद थानाक्षेत्र के कौशलपुरी में पति के साथ मंदिर जाते वक्त हुई घटना, गिरने के बाद भी भाग निकले लुटेरे

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 01:01 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 01:01 PM (IST)
बाइक सवार लुटेरों ने महिला की चेन लूटी, सीसीटीवी में हुए कैद
बाइक सवार लुटेरों ने महिला की चेन लूटी, सीसीटीवी में हुए कैद

जागरण संवाददाता, कानपुर : नजीराबाद थानाक्षेत्र में शुक्रवार सुबह बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए दिनदहाड़े पति के साथ मंदिर जा रही महिला की चेन लूट ली। घटना के बाद पति ने एक किलोमीटर तक लुटेरों का पीछा किया। भागने के चक्कर में बदमाश बाइक लेकर एक बार गिर भी पड़े। बावजूद इसके वह भागने में सफल हो गए।

loksabha election banner

कौशलपुरी निवासी अनिल मिश्रा की जेके मंदिर के पास बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। उन्होंने बताया कि सुबह 9.30 बजे पत्‍‌नी बीना मिश्रा के साथ परमट मंदिर जाने के लिए बाइक से निकले थे। अभी वह घर से करीब 50 कदम दूर पहुंचे ही थे कि वहा पहले से ही खड़े एक युवक ने झपट्टा मारकर बीना के गले से चेन तोड़ ली। बीना ने लुटेरों से संघर्ष किया तो उनके हाथ में पेंडल आ गया लेकिन लुटेरे चेन छीनने में कामयाब हो गए। घटना के बाद अनिल ने बाइक से लुटेरों का संत नगर तक पीछा किया। इस दौरान चोर चोर का शोर सुनकर राहगीरों ने भी लुटेरों को पकड़ने की कोशिश की। भागते समय संत नगर चौराहे के पास एक साइकिल सवार ने शोर सुनकर अपनी साइकिल बाइक से भिड़ा दी। जिससे लुटेरे गिर पड़े लेकिन लोग जब तक पकड़ते लुटेरे बाइक लेकर जरीब चौकी की ओर भाग निकले। घटनास्थल के पास स्थित रेडीमेड कारोबारी राजू सरदार के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में लुटेरों की फोटो कैद हो गई। सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ की । महिला ने बताया कि एक बदमाश मुंह में कपड़ा और दूसरा हेलमेट पहने हुए था। दोनों की उम्र 30 वर्ष के आसपास थी। पुलिस ने तहरीर लेकर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी। समय से पुलिस के न पहुंचने से लोगों में आक्रोश है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.