Move to Jagran APP

जालौन में बाइक सवार बदमाशों ने युवक की बाइक छीन की लूटपाट, चित्रकूटधाम दर्शन कर वापस लौट रहे थे

जालौन के कदौरा थाना क्षेत्र के कठपुरवा मोड़ के पास महिला रिश्तेदार के साथ मंदिर से दर्शन करके लौट रहे बाइक सवार को बदमाशों ने रोक लिया। और बाइक नकदी समेत लाखों की लूटपाट की। घटना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक और एसओजी टीम ने जांच पड़ताल की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 03:22 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 03:22 PM (IST)
जालौन में बाइक सवार बदमाशों ने युवक की बाइक छीन की लूटपाट, चित्रकूटधाम दर्शन कर वापस लौट रहे थे
जालौन में बाइक सवार से बदमाशों ने की लूटपाट।

जालौन, जागरण संवाददाता। बाइक सवार बदमाशों ने डंडे के बल पर की लूट पुलिस कर रही छानबीन चित्रकूट से कामतानाथ के दर्शन करके महिला रिश्तेदार के साथ बाइक से वापस लौट रहे युवक के साथ बदमाशों ने मारपीट कर बाइक व नकदी समेत लाखों की लूटपाट की। युवक के साथ रही महिला का मंगलसूत्र भी बदमाशों ने छीन लिया। घटना के बाद युवक ने समीप गांव के ग्रामीणों की मदद मांगी लेकिन तब तक बदमाश भाग जाने में कामयाब रहे। घटना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक और एसओजी टीम ने जांच पड़ताल की है। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की है।

loksabha election banner

आटा थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ा निवासी 38 वर्षीय कालका प्रसाद पुत्र कालीचरण अपनी बाइक से महिला रिश्तेदार रिंकी के साथ चित्रकूट में कामतानाथ के दर्शन करने गए थे। बुधवार को दर्शन करके रात लगभग 11 बजे गांव कालका गांव वापस आ रहा था। जैसे ही उक्त लोग जोल्हूपुर- हमीरपुर हाइवे से कठपुरवा मोड़ की तरफ मुड़े तो दो बाइक सवार युवकों ने उक्त लोगो का पीछा करना शुरू कर दिया। ठपुरुवा बंबा निकलते ही बाइक सवार युवकों ने चलती बाइक में कालका के सिर पर डंडा मार कर घायल कर दिया। बाइक सवार कालका सड़क पर गिर पड़ा तो बदमाशों ने कालका प्रसाद की बाइक मोबाइल फोन, जेब में पड़े पांच हजार रुपये तथा महिला रिश्तेदार रिंकी का मंगलसूत्र लूट लिया। बदमाश उक्त दोनों को धमकाते हुए मौके से भाग गए।

घटना के बाद किसी तरह उक्त लोग गरेही गांव पहुंचे और ग्रामीणों को घटना के बारे में जानकारी दी। गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बदमाशों की खोजबीन शुरू की तो कहीं पता नही चल सका। लूट की जानकारी पर कर मौके पर एसओजी टीम के साथ अपर एसपी असीम चौधरी व सीओ राम सिंह भी घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे। आसपास के गांवों में पूछताछ भी की। प्रभारी निरीक्षक उमाकांत ओझा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना की छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.