Move to Jagran APP

Kanpur News : आरओ वाटर प्लांट पर बाइक सवार 10 युवकों ने एकसाथ किया हमला और की तोड़फोड़, पकड़ा गया किशोर

कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में रावतपुर स्थित आरओ वाटर प्लांट पर बाइक सवार दस नकाबपोश युवकों ने हमला करके तोड़फोड़ की। स्थानीय लोगों ने एक किशोर को पकड़कर पुलिस को सौंपा है मामले की जांच की जा रही है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 11:59 AM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 11:59 AM (IST)
Kanpur News : आरओ वाटर प्लांट पर बाइक सवार 10 युवकों ने एकसाथ किया हमला और की तोड़फोड़, पकड़ा गया किशोर
कानपुर के रावतपुर में बाइक सवारों ने हमला बोला।

कानपुर, जागरण संवाददाता। कल्याणपुर थाना क्षेत्र में रावतपुर के शारदा नगर में संचालित आरओ वाटर प्लांट में बुधवार देर रात बाइक सवार दस नकाबपोश युवकों ने धावा बोल दिया और जमकर तोड़फोड़ की। युवकों ने कार व बाइक समेत प्लांट को क्षतिग्रस्त कर दिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई होने के बाद पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू की है। 

loksabha election banner

शारदा नगर के विनायकपुर निवासी धीरेंद्र कुमार गौर आरओ प्लांट संचालक है। बुधवार देर रात प्लांट पहुंचे करीब 10 नकाबपोश बाइक सवार युवकों ने लाठी डंडों व ईद की मदद से प्लांट में तोड़फोड़ शुरू कर दी। आरोप है कि इस दौरान वहां खड़ी उनकी कार व बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। घटना में वहां मौजूद उनका मौसी के लड़का शोभित घायल हो गया।

जिसके बाद सभी आरोपित जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले, जबकि एक किशोर को प्लांट कर्मचारियों ने पकड़ मौके पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। रावतपुर थाना प्रभारी अमान सिंह ने बताया कि वादी द्वारा एक युवक हैप्पी श्रीवास्तव की पहचान की गई है। जो घटना के बाद फरार हो गया। मौके से पकड़े गए किशोर को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपितों की तलाश की जा रही है। विवाद का कारण अभी स्पष्ट नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.