Move to Jagran APP

उन्नाव में इंसानियत शर्मसार, युवक को पेड़ से बांधकर पीटा और सिर-मूछ मुंडवाया

उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक का वीडियो इंटरनेट मीडिया वायरल होने के बाद पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया और दो लोगाें हिरासत में लिया है। दोनों पक्षों से मिली तहरीर पर जांच शुरू की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 15 Jun 2021 02:50 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jun 2021 02:50 PM (IST)
उन्नाव में इंसानियत शर्मसार, युवक को पेड़ से बांधकर पीटा और सिर-मूछ मुंडवाया
वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने जांच शुरू की है।

उन्नाव, जेएनएन। सदर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। पहले तो युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा गया और फिर सरेआम उसका सिर व मूछ मुंडवाकर घुमाया गया। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। जांच में सामने आया कि युवक के अपराध पर उसे सजा देने के लिए ऐसा किया गया। इस घटना के बाद से तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

loksabha election banner

सदर कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि मंगलवार सुबह इंटरनेट मीडिया में वायरल वीडियो देखा तो उसमें एक युवक को पेड़ से बांधकर पीटने के बाद सिर और मूछ मुंडवा दिया गया है। जब वीडियो की जांच की गई तो सामने आया कि पुलिस लाइन के पास रहने वाला कल्लू की घर में ही परचून दुकान है। उसकी दुकान में सोमवार को चोरी हो गई थी, जिसमें सिगरेट, पान-मसाला, मोबाइल फोन और कान के टाप्स चोरी हुए थे। उसने पुलिस को जानकारी दिए बिना शक के आधार पर पड़ोस में ही रहने वाले युवक को घर बुलाया। पड़ोसियों और परिचितों के साथ मिलकर उसपर दबाव बनाया तो उसने चोरी की कुबूल कर ली और सारा सामान लाकर वापस किया।

वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि इसके बाद युवक को पास के पेड़ में बांधकर पीटा गया और उसके सिर व मूछ को मुंडवाकर घुमाया। कोतवाल ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर बाल काटने वाले युवक और चोरी करने वाले युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.