कानपुर देहात, जेएनएन। डेरापुर थाना क्षेत्र के सरगांव खुर्द में रविवार की सुबह अचानक तेज धमाके से दशहत फैल गई। यहां एक किसान के मकान में सिलेंडर फटने से कमरा ध्वस्त हो गया और आग की चपेट में आकर घर के नौ लोग झुलस गए। पुलिस ने दमकल की मदद से आग बुझाने के बाद झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

डेरापुर के सरगांव खुर्द गांव निवासी किसान जगदेव की पत्नी सूरज कुमारी रविवार सुबह गैस चूल्हे पर नाश्ता बना रही थी। इसी बीच लीकेज सिलिंडर में आग लग गई। सूरज कुमारी शोर मचाते हुए भागी। इसी बची तेज लपटों से आसपास के सामान में आग लग गई। शोर सुनकर पहुंचे लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए और पानी डालकर आग बुझाने में जुटे थे।

इस बीच तेज धमाके से सिलिंडर फटा और रसोई की छत फाड़ते हुए ऊपर जाने के बाद जमीन पर आ गिरा। धमाका इतना तेज था कि आसपास गांवों तक दहशत फैल गई, वहीं रसोई का कमरा गिर गया। आग की चपेट में आकर जगदेव, सूरज कुमारी, हिमांशु, कल्लू, अरमान, विवेक, विश्राम, रन्नो व दीपक झुलस गए। घटना के बाद दमकल पहुंची और आग पर पानी डाला, वहीं पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी भिजवाया है। थाना प्रभारी समीर कुमार सिंह ने बताया कि गृहस्थी का काफी नुकसान हुआ। सिलिंडर लीकेज होन की वजह से घटना हुई है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस