Move to Jagran APP

क्रिकेट मैच के दौरान मधुमक्खियों का हमला

कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा लिए जा रहे ट्रायल मैच के दौरान अजीब स्थिति पैदा हो गई। प्लेयर्स को मैदान पर लेटकर अपनेआप को बचाना पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Apr 2018 03:01 AM (IST)Updated: Wed, 04 Apr 2018 03:01 AM (IST)
क्रिकेट मैच के दौरान मधुमक्खियों का हमला
क्रिकेट मैच के दौरान मधुमक्खियों का हमला

जागरण संवाददाता, कानपुर: कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा लिए जा रहे ट्रायल मैच के दौरान मधुमक्खियों ने खिलाड़ियों पर अचानक हमला कर दिया। अपने को बचाने के लिए अंपायर समेत मैदान में मौजूद दोनों टीमों के खिलाड़ी जहां के तहां लेट गए। ट्रायल मैच करीब तीन मिनट तक रुका रहा।

loksabha election banner

मंगलवार को कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन कमला क्लब और कानपुर साउथ क्रिकेट मैदान में अंडर 16 खिलाड़ियों का ट्रायल मैच करवा रहा था। कानपुर साउथ मैदान में केसीए-सी एवं केसीए-डी के बीच और केसीए-ई एवं केसीए-एफ के बीच कमला क्लब मैदान पर मैच चल रहा था। दोनो ही मैदानों में सुबह साढ़े सात बजे से शुरु हुआ। सब कुछ ठीक ढंग से चल रहा था। कमला क्लब में हो रहे केसीए ई और एफ टीमों के बीच मैच में एफ टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने उतरी। अभी दस ओवर ही बीते थे कि अचानक आए मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। एफ टीम के बल्लेबाज, अंपायर और ई टीम के फील्डिंग कर रहे खिलाड़ी बचने के लिए फील्ड पर लेट गए। मधुमक्खियों का झुंड मैदान पर करीब तीन मिनट तक मंडराता रहा, खेल रुका रहा। मधुमक्खियों का झुंड जब वहां से निकल गया तब जाकर मैच शुरू हो सका। किसी भी खिलाड़ी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। इसके पहले रणजी ट्राफी के मैच में ग्रीनपार्क में भी मधुमक्खियों का झुंड हमला कर चुका है। वहां भी यही स्थिति बनी थी।

खेले गए ट्रायल मुकाबले

कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा अंडर-16 के लिए कमला क्लब मैदान पर मंगलवार को केसीए ई और केसीए एफ के बीच मैच खेला गया। केसीए एफ ने 40 ओवरों में 9 विकेट पर 228 रन बनाए। जवाब में केसीए ई की पूरी टीम 34.5 ओवरों में 222 रन पर आल आउट हो गई।

वहीं कानपुर साउथ मैदान पर अंडर 16 के दूसरे ट्रायल मैच में केसीए सी एवं डी टीम के बीच मुकाबला हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए केसीए सी ने निर्धारित 40 ओवरों में 8 विकेट पर 234 रन बनाए। जवाब में केसीए डी ने बल्लेबाजी करते हुए 35.4 ओवरों में 128 रन पर आल आउट हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.