Move to Jagran APP

बीबीए छात्रों की निदेशक से क्यों हुई नोकझोक, समस्या सुन हैरत में पड़े अफसर Kanpur News

छत्रपति शाहू जी महाराज विवि में बीबीए छात्रों ने निदेशक से नोकझोंक होने के बाद धरना देकर हंगामा कर दिया।

By Edited By: Published: Sat, 21 Sep 2019 01:34 AM (IST)Updated: Sat, 21 Sep 2019 08:57 AM (IST)
बीबीए छात्रों की निदेशक से क्यों हुई नोकझोक, समस्या सुन हैरत में पड़े अफसर Kanpur News
बीबीए छात्रों की निदेशक से क्यों हुई नोकझोक, समस्या सुन हैरत में पड़े अफसर Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। छत्रपति शाहू जी महाराज विवि में बीबीए छात्रों ने निदेशक से नोकझोंक होने के बाद धरना देकर हंगामा कर दिया। छात्रों को समझाने पहुंचे चीफ प्रॉक्टर, छात्र कल्याण अधिष्ठाता व अन्य प्रशासनिक अफसरों के सामने छात्रों ने विभाग की तमाम समस्याएं गिनाईं तो वो भी हैरत में पड़ गए।

loksabha election banner

प्रवेश में रोक से भड़के छात्र

चीफ प्रॉक्टर डॉ.नीरज कुमार सिंह ने बताया कि कुछ दिनों पहले बीबीए के कुछ छात्रों की निदेशक से कहासुनी हो गई थी। छात्र विभाग के बाहर गाड़ी खड़ी करके गाने सुन रहे थे। अचानक निदेशक आ गए और उन्होंने छात्रों के गाड़ी की चाबी और मोबाइल ले लिया। छात्रों ने उनसे माफी मांगी लेकिन निदेशक नहीं माने। इसके बाद शुक्रवार सुबह जब छात्र विभाग में जाने लगे तो निदेशक ने उन सभी के प्रवेश पर रोक लगा दी और उन्हें निलंबित करने की बात कह दी। इतना सुनकर विभाग के सभी छात्र आक्रोशित होकर धरने पर बैठ गए और तानाशाही नहीं चलेगी के नारे लगाने लगे। छात्रों का गुस्सा जब नहीं थमा तो चीफ प्रॉक्टर डॉ.नीरज, छात्र कल्याण अधिष्ठाता डॉ.अंशू यादव व अन्य प्रशासनिक अफसरों ने छात्रों से वार्ता की।

विभाग में लगा है बरैया का छत्ता

छात्रों ने कहा कि विभाग में अक्सर लाइट नहीं आती है। बरैया का छत्ता लगा है, जो आएदिन किसी छात्र या छात्रा को घायल कर देती हैं। चीफ प्रॉक्टर डॉ.नीरज सिंह ने उन्हें आश्वस्त किया कि सभी समस्याओं का समाधान बहुत जल्द होगा। इसी बीच कल्याणपुर थाने की फोर्स ने पहुंचकर भी छात्रों को समझाया। कुलसचिव डॉ.विनोद कुमार सिंह ने बताया कि देर शाम छात्रों ने अपनी गलती स्वीकार कर ली और कहा कि भविष्य में ऐसा कुछ नहीं होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.