बांदा, जागरण संवाददाता। Banda Accident News   राजापुर क्षेत्र में ट्रक और बाइक की भिंडत में एक युवक की मौत एक युवक घायल। घटना के बाद चालक ट्रक छोडकर फरार हो गया। हादसे मे मरने वाला युवक रविप्रकाश पटेल अचलगंज थाना के शिवपुर कुर्मियान का रहने वाला था। वह लखनऊ में एक निजी क्लीनिक में कार्यरत था। वही राजापुर थाना प्रभारी दीपेंद्र सिंह ने बताया कि ट्क को पकड लिया गया है । आगे की कार्रवाई की जा रही है।

उन्नाव जनपद के थाना अचलगंज क्षेत्र के शिवपुर कुर्मियान के रहने वाले गंगाराम पटेल का 26 वर्षीय बेटा रविप्रकाश पटेल अपने दोस्त कौशांबी जनपद के कडे मानिकपुर निवासी 30 वर्षीय राजबहादूर के साथ गुरूवार को बाइक से चित्रकूट दर्शन करने आये हुए थे ।

दर्शन कर वापस लौटते समय रात आठ बजे करीब राजापुर के लूप लाइन चौराहे के बाजपेई तिराहा के पास आ रहे तेज रप्तार ट्क ने रौंद दिया । जिसमें बाइक चालक रविप्रकाश की मौत हो गई और दोस्त राजबहादूर गंभीर रूप से घायल हो गया जिला अस्पताल भर्ती कराया गया था जहां हालत नाजुक होने की वजह से उसे रेफर कर दिया गया। रविप्रकाश एक बहन सहित अपने घर का इकलौता चिराग था मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

Edited By: Nitesh Mishra