Move to Jagran APP

पुजारी को धमकी देने के मामले में पनकी मंदिर के महंत को मिली जमानत

पंचमुखी हनुमान मंदिर के पुजारी बालक दास ने 2016 में परिवाद दर्ज कराया था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 12:21 PM (IST)Updated: Tue, 21 Aug 2018 12:21 PM (IST)
पुजारी को धमकी देने के मामले में पनकी मंदिर के महंत को मिली जमानत
पुजारी को धमकी देने के मामले में पनकी मंदिर के महंत को मिली जमानत

जागरण संवाददाता, कानपुर : मारपीट करने और धमकी देने के एक मामले में सोमवार को अपर मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट सप्तम ने पनकी स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर के महंत श्रीकृष्ण दास (कृष्ण लाल) को जमानत दे दी।

loksabha election banner

मंदिर के पुजारी बालक दास ने महंत श्रीकृष्ण दास के खिलाफ 2016 में परिवाद दर्ज कराया था। इसमें उन्होंने महंत पर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। न्यायालय से जारी गिरफ्तारी वारंट पर सोमवार को महंत ने न्यायालय में सरेंडर किया। अधिवक्ता चंद्रमोहन मिश्र और आशीष कुमार अंश ने बताया कि न्यायालय ने 20-20 हजार रुपये के दो बंधपत्र और इतनी ही धनराशि के एक निजी मुचलके पर जमानत दे दी। न्यायालय ने अपने आदेश में कहा कि प्रकरण परिवार पर आधारित है। मामले के तथ्य एवं परिस्थितियों में अभियुक्त के जमानत का आधार पर्याप्त है। - - - - - - - - - - - - - - -

विधि छात्र पर हमले के अराोपितों की जमानत खारिज

कानपुर : विधि छात्र सौरभ तिवारी पर हमला करने के आरोपितों की जमानत याचिका सोमवार को जनपद न्यायाधीश आरके गौतम ने खारिज कर दी। बतौर आरोप पुराना कानपुर निवासी सौरभ को केसा कालोनी निवासी आकाश और रानीघाट निवासी बउआ ने अपने साथियों के साथ वीआइपी रोड पर रोका। उसके विरोध करने पर लोहे के रॉड, ईट और धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। यंग लायर्स एसोसिएशन के महामंत्री रतन अग्रवाल ने बताया कि न्यायालय में जमानत अर्जी का विरोध किया था। दलीलें सुनने के बाद न्यायालय ने याचिका खारिज कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.