Move to Jagran APP

फर्रुखाबाद में ज्वैलर्स को जरा सी नामसमझी पड़ गई भारी, छह किलो चांदी से धो बैठा हाथ

उन्नाव से बरेली जाते समय फर्रुखाबाद में रुकी रोडवेज बस में रखा चांदी भरा बैग चोरी हो जाने से अफरा तफरी मच गई।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 03:55 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 03:55 PM (IST)
फर्रुखाबाद में ज्वैलर्स को जरा सी नामसमझी पड़ गई भारी, छह किलो चांदी से धो बैठा हाथ
फर्रुखाबाद में ज्वैलर्स को जरा सी नामसमझी पड़ गई भारी, छह किलो चांदी से धो बैठा हाथ

फर्रुखाबाद, जेएनएन। रोडवेज बस से व्यापार के लिए उन्नाव से बरेली जा रहे एक ज्वैलर्स को उसकी जरा सी नासमझी भारी पड़ गई और वह छह किलो चांदी से हाथ धो बैठा। फर्रुखाबाद में रुकी बस में रखा चांदी से भरा बैग दिनदहाड़े चोरी हो गया। घटना के बाद बस स्टैंड में हलचल मच गई और सूचना पर आई पुलिस ने बदहवास व्यापारी से पूछताछ शुरू की तो वह रोने लगा। 

loksabha election banner

जनपद उन्नाव के थाना शुक्लागंज क्षेत्र के गांधी नगर निवासी दीप कुमार श्रीवास्तव सोने-चांदी के जेवर बनाने का कारोबार करते हैं। गुरुवार को वह चांदी के जेवरों की आपूर्ति देने बरेली जा रहे थे। फजलगंज डिपो की रोडवेज बस में सवार होकर वह निकले थे। दोपहर करीब 12 बजे बस फर्रुखाबाद बस स्टैंड पहुंची तो दीप कुमार श्रीवास्तव चांदी के जेवर वाला बैग बस में छोड़कर पानी पीने चले गए। लौटकर बस पर आए तो बैग गायब देखकर उनके होश उड़ गए। बदहवासी की हालत में उन्होंने शोर मचाया तो जानकारी होते ही लोगों में हलचल मच गई। दीप कुमार कादरी गेट चौकी पहुंचे और दारोगा हरिओम प्रकाश त्रिपाठी को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बस स्टैंड पहुंचकर घटना की पड़ताल की और लोगों से पूछताछ की।

चौकी प्रभारी दीप कुमार ने बताया कि ज्वैलर्स ने बताया है कि डेढ़ माह पहले बरेली के आलमगिरी निवासी अमरीश कुमार ने पुराने चांदी के जेवर के बदले नए बनाने को दिए थे। गुरुवार को वह नए जेवर देने बरेली जा रहा था। दोपहर को उसने बस में खाना खाया, उसके बाद वह बस से उतरकर पानी पीने चला गया था। लौटकर बस में आने पर चांदी से भरा बैग गायब था। उसने बैग में छह किलो चांदी के तैयार जेवर होने की जानकारी दी है। अगर वह तहरीर देगा तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.