Move to Jagran APP

UP Panchayat Chunav 2021: औरैया में नामांकन के दूसरे दिन भी कोरोना का कहर जारी, चार घंटे की जांच में मिले 34 संक्रमित

जिला निर्वाचन अधिकारी सुनील कुमार वर्मा का कहना है कि कोविड को लेकर पूरी सावधानी बरती जा रही है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे चक्र 26 अप्रैल को जिले में मतदान होना है। मंगलवार को पहले दिन का नामांकन हुआ।

By Akash DwivediEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 01:25 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 01:25 PM (IST)
UP Panchayat Chunav 2021: औरैया में नामांकन के दूसरे दिन भी कोरोना का कहर जारी, चार घंटे की जांच में मिले 34 संक्रमित
संक्रमितों का नाम-पता नोट करते हुए कोविड जांच टीम ने प्रशासन को सूचना दी

कानपुर, जेएनएन। जिला पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान व बीडीसी पद के लिए नामांकन का दूसरा चरण गुरुवार को ककोर मुख्यालय सहित सात ब्लाकों में सुबह आठ बजे से शुरू है। दिन चढऩे के साथ नामांकन में तेज दिख रही है। 13 अप्रैल को हुए नामांकन में मिले 83 संक्रमितों को देखते हुए प्रशासन ने गुरुवार को ज्यादा सख्ती बरती। मध्याह्न 12 बजे तक कोविड जांच में अजीतमल तहसील के ब्लाक कार्यालय में करीब चार सौ (दावेदार व प्रस्तावक मिलाकर) लोगों में 28 कोरोना पॉजिटिव मिले। इस बात की जानकारी पर प्रशासन ने परिसर से लेकर प्रवेश द्वार, कार्यालय व नामांकन स्थलों को सैनिटाइज करवाया। जिला मुख्यालय पर 55 लोगों की जांच में 6 लोग पॉजिटिव मिले हैं। संक्रमितों का नाम-पता नोट करते हुए कोविड जांच टीम ने प्रशासन को सूचना दी। इसके अलावा उन्हेंं आइसोलेशन कक्ष में बिठाया गया।

loksabha election banner

जिला निर्वाचन अधिकारी सुनील कुमार वर्मा का कहना है कि कोविड को लेकर पूरी सावधानी बरती जा रही है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे चक्र 26 अप्रैल को जिले में मतदान होना है। मंगलवार को पहले दिन का नामांकन हुआ। आज नामांकन का दूसरा दिन है। 16 व 17 में नामांकन पत्रों की जांच की जानी है। 18 अप्रैल को नाम वापसी की प्रक्रिया को पूरा किया जाना है। जिला मुख्यालय पर जिला पंचायत सदस्य व ब्लाकों में प्रधान, क्षेत्र व ग्राम पंचायत सदस्य के लिए होने वाले नामांकन की गति मध्याह्न 12 बजे तक धीमी रही। सदर ब्लाक, बिधूना, भाग्यनगर, अछल्दा, एरवाकटरा, अजीतमल, सहार, ब्लाकों में बैरिकेडिंग के साथ पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों का सख्त पहरा है। सबसे ज्यादा सख्ती कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए है। पुलिस का पहरा नामांकन स्थल से लेकर ब्लाक से सटी सीमाओं पर है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.