Move to Jagran APP

औरैया में वाहन छुड़ाने के लिए वाहन स्वामी और सिपाही के बीच लेनदेन की बातचीत का आडियो वायरल

औरैया में वाहन छुड़ाने के लिए वाहन स्वामी और सिपाही के बीच लेनदेन की बातचीत का आडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी ने मामले की जांच शुरू की है। प्रवर्तन दल में तैनात सिपाही पर कार्रवाई हो सकती है।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 10:31 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 10:31 PM (IST)
औरैया में वाहन छुड़ाने के लिए वाहन स्वामी और सिपाही के बीच लेनदेन की बातचीत का आडियो वायरल
औरैया में वाहन छुड़ाने के लिए वाहन स्वामी और सिपाही के बीच लेनदेन की बातचीत का आडियो वायरल।

औरैया, जागरण संवाददाता। वाहन चेकिंग के दौरान सीज किए जाने वाले वाहनों में एक वाहन को छुड़ाने के लिए युवक से कुछ समझ लेने की बात एक सिपाही ने मोबाइल फोन पर बातचीत के दौरान कही। 

loksabha election banner

रुपयों के लेनदेन तक मामला पहुंच गया। आडियो इंटरनेट मीडिया पर आने से महकमे में खलबली मच गई। पूरे मामले की जांच सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी ने शुरू की है। उन्होंने इस बात की पुष्टि भी की है।  

मोबाइल फोन पर वाहन स्वामी व सिपाही के बीच हुई बातचीत का रिकार्डिंग आडियो की क्लिप इंटरनेट मीडिया पर आने के बाद अधिकारियों ने उसे सुना। बातचीत तकरीबन 10 दिन पहले की बताई जा रही है। इसमें कानपुर-इटावा हाईवे पर करमपुर गांव समीप दो वाहनों को चेकिंग के दौरान पकड़ा गया था। दस्तावेज न होने पर कार्रवाई की गई। जिसे छुड़ाने के लिए तोड़ निकालने में दोनों वाहन के स्वामी लग गए। इसमें एक ने विभाग में तैनात सिपाही से मोबाइल फोन पर बात की। उनके बीच रुपये के लेनदेन की बातें होने लगी। जिसमें यात्री कर अधिकारी रेहाना बानो के 

सख्त तेवर का हवाला देकर सिपाही अपनी बात करता रहा। यह भूल गया कि यह उसके लिए महंगा पड़ सकता है। ऐसा हुआ भी। आडियो की क्लिप इंटरनेट मीडिया पर आ गई। लिखित तौर पर  शिकायत भी कर दी गई। सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रशासन) अशोक कुमार ने बताया कि वह स्वयं जांच कर रहे हैं। बातें सिद्ध होने पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.