Move to Jagran APP

कानपुर की मेयर के अधिवक्ता बेटे पर चाकू से हमला, पुलिस की जांच में सामने आई वजह

घायल अधिवक्ता ने बिल्डर व उसके साथियों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 02:25 PM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 02:25 PM (IST)
कानपुर की मेयर के अधिवक्ता बेटे पर चाकू से हमला, पुलिस की जांच में सामने आई वजह
कानपुर की मेयर के अधिवक्ता बेटे पर चाकू से हमला, पुलिस की जांच में सामने आई वजह

कानपुर, जेएनएन। ग्वालटोली के खाली प्लॉट पर चल रहे निर्माण को रोकने गए मेयर के अधिवक्ता बेटे अनुराग पांडेय पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोप है कि चाकू से वार भी किया गया, जिसमें वह जख्मी हो गए। अनुराग ने बिल्डर व उसके साथियों पर कोतवाली में रिपोर्ट लिखाई है। पुलिस की जांच में साधारण मारपीट की बात सामने आई है।

loksabha election banner

अनुराग ने बताया कि जावेद सुलेजा व जमशेद सुलेजा ग्वालटोली में एसएसपी आवास के पास भूमि पर निर्माण करा रहे थे। लोगों की शिकायत पर शनिवार दोपहर वह पहुंचे और निर्माण कराने वालों से भूमि संबंधी कागजात मांगे तो कोई भी कागज नहीं दिखा पाया। एक व्यक्ति ने बातचीत के लिए एसएसपी दफ्तर के पास रेस्टोरेंट के बाहर बुलाया। जब वहां पहुंचे तो कार सवार असलहाधारी लोगों ने धमकाया और विरोध पर मारपीट की और चाकू से वार किया।

एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि मामला किसी भूमि से जुड़ा है। अधिवक्ता अनुराग पांडेय की तहरीर पर जावेद, जमशेद व कुछ अज्ञात के खिलाफ हमला करने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। महापौर प्रमिला पांडेय का कहना है कि प्रतापगढ़ आई हूं। विवादित भूमि वक्फ की बताई गई है। उसके मालिक अमेरिका में रहते थे। बेटा मोहल्ले के लोगों की शिकायत पर गया था, उस पर हमला किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.