कन्नौज, जेएनएन। छिबरामऊ में पानी भरने को लेकर हुए मामूली विवाद में पिता-पुत्र समेत चार हमलावरों ने कुल्हाड़ी से हमला कर अधेड़ की हत्या कर दी। बचाने पहुंची पत्नी और दो बेटियों पर भी हमला कर दिया। तीनों घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है, जबकि आरोपित वारदात के बाद गांव से फरार हो गए। सूचना पर सीओ व थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।

घर के अंदर दौड़ाते हुए पहुंचे थे हमलावर

मामला कोतवाली छिबरामऊ की चौकी सिकंदरपुर के गांव चिलमिलैया का है। गांव निवासी रनवीर लोधी किसान हैं। शुक्रवार रात वह घर के अंदर मवेशी की चारे वाली नाद पर बैठे थे। उनकी 22 वर्षीय पुत्री माधुरी बाहर बंधी भैंस खोलकर अंदर लाने गई थी। इसी बीच माधुरी की गांव के ही श्याम बाबू से कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि श्याम बाबू ने पिता, चाचा और भाई के साथ धारदार हथियार लेकर माधुरी को दौड़ा लिया। बचने के लिए वह घर के अंदर आ गई तो आरोपितों ने घर के अंदर ही उसे जमकर पीटा, उसके कपड़े फाड़ दिए। जब पिता रनवीर ने विरोध किया तो हमलावरों ने उनकी गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। शोर सुनकर छोटी पुत्री मंजू व पत्नी श्री देवी बचाने पहुंची तो हमलावरों ने उन पर भी कुल्हाड़ी से वार कर दिया। कमर में कुल्हाड़ी लगने से मंजू भी घायल हो गई। ग्रामीणों को आता देख आरोपित मौके से भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने रनवीर को मृत घोषित कर दिया गया। वही मंजू, माधुरी व श्रीदेवी का उपचार चल रहा है।

23 जुलाई को हुआ था विवाद

घायल माधुरी ने बताया कि 23 जुलाई को हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। वहां श्याम बाबू उर्फ पन्ने नहा रहे थे। उसने खाना बनाने के लिए पानी ले जाने की बात कहकर धीमे से नहाने को कहा। इस पर आरोपित ने अभद्रता करते हुए उसके साथ मारपीट की थी। स्वजन के साथ भी मारपीट की थी। इस मामले में मुकदमा दर्ज है। इसी बात को लेकर आरोपित रंजिश मान रहे थे। लगातार धमकी भी दे रहे थे। सीओ शिव कुमार थापा ने बताया कि पानी भरने को लेकर पहले विवाद हुआ था। शुक्रवार रात को आरोपितों ने फिर से हमला कर दिया। मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021