Move to Jagran APP

कन्नौज में पति के पीटने से आक्रोशित पत्नी ने खुद को किया आग के हवाले, बर्न वार्ड में कराया गया भर्ती

गंभीर रूप से झुलसी जिला अस्पताल में भर्ती सदर तहसीलदार ने दर्ज किए पीडि़ता के बयान उधारी चुकाने के लिए जब उसकी पत्नी ने रुपये मांगे तो पति ने उसे पीटा डॉक्टरों के मुताबिक चांदनी करीब 70 फीसद झुलस चुकी है

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 08:32 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 08:32 PM (IST)
कन्नौज में पति के पीटने से आक्रोशित पत्नी ने खुद को किया आग के हवाले, बर्न वार्ड में कराया गया भर्ती
पति के दुर्व्यवहार से गुस्से में आकर पत्नी ने खुद को आग लगा ली।

कन्नौज, जेएनएन। ट्रक ड्राइवर पति ने नशे की हालत में पत्नी को पीटा तो परेशान होकर उसने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। इसके बाद वह गंभीर रूप से झुलस गई। स्वजन ने महिला को जिला अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया है। वहीं, सदर तहसीलदार ने महिला के कलमबंद बयान लिए हैं।

loksabha election banner

जनपद फर्रुखाबाद के थाना कमालगंज के ग्राम सिंघीरामपुर निवासी जाकिर गुरसहायगंज के मुरादगंज मोहल्ले में किराये के मकान में रहता है। वह ट्रक चलाता है। रविवार को पत्नी चांदनी ने पति से रुपये मांगे तो उसने देने से मना कर दिया।

बताया गया कि जाकिर ट्रक चलाता है तो कई दिन बाद घर आता है। ऐसे में दुकानों पर उधारी हो जाती है। उधारी चुकाने के लिए जब उसकी पत्नी ने रुपये मांगे तो पति ने उसे पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। पति के दुर्व्यवहार से गुस्से में आकर पत्नी ने खुद को आग लगा ली। उसकी मां नफीसा बेगम निवासी गांधीनगर गुरसहायगंज और फुफेरे भाई अरबाज ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दोपहर के समय सदर तहसीलदार अरविंद कुमार ने पीडि़ता के कलम बंद बयान लिए। इसके बाद उसे बर्न वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। डॉक्टरों के मुताबिक चांदनी करीब 70 फीसद झुलस चुकी है। मां ने बताया कि पति के खिलाफ पुलिस से शिकायत की गई है। सीएमएस डॉ. शक्ति बसु ने बताया कि पुलिस को सूचना भेज दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.