Move to Jagran APP

लीकेज के चलते फंसी वीआइपी रोड, वाहन सवारों को आवागमन में हो रही परेशानी

लॉकडाउन भले ही खत्म हो गया हो लेकिन कोरोना काल चल रहा है। कोरोना की गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश भी पहले की तरह है। इसके बावजूद बसों में सफर करने वाले अधिकांश यात्री कोरोना से बैखौफ है। यही वजह है कि न तो वे मास्क लगा रहे है

By Akash DwivediEdited By: Published: Mon, 21 Dec 2020 10:58 AM (IST)Updated: Mon, 21 Dec 2020 10:58 AM (IST)
लीकेज के चलते फंसी वीआइपी रोड, वाहन सवारों को आवागमन में हो रही परेशानी
कोरोना की जांच के नाम पर भी खानापूरी की जा रही है। यात्रियों को कोरोना का डर नहीं है।

कानपुर, जेएनएन। शहर की प्रमुख लाइफलाइन वीआइपी रोड भी लीकेज से अछूती नहीं है। लीकेज के कारण फूलबाग से रावतपुर स्टेशन तक वीआइपी रोड के मरम्मत का काम नहीं हो पा रहा है। लीकेज के चलते कई जगह रोड खतरनाक हो गयी है। कंपनी बाग चौराहे के आसपास लीकेज के कारण सबसे ज्यादा खतरा है। सड़क बनाने के नाम पर केवल गिट्टी व बालू भर दी गयी मोटरेबल नहीं किया गया है। इससे आप समझ सकते है कि शहर की अन्य सड़कों का क्या हाल होगा? यह तब है जब यहां से रोज वीआइपी निकलते है। इसके बाद भी वीआइपी रोड की दुर्दशा है। 

loksabha election banner

पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता ने जलकल को पत्र लिखा है कि भगवतदास घाट से फूलबाग के मध्यम में लीकेज है। सुबह व शाम को जल बहाव होता रहता है। इसको ठीक कराया जाए ताकि इस मार्ग की मरम्मत करायी जा सके। इस मार्ग पर वीआइपी का आना जाना लगा रहता है यदि यह लीकेज ठीक नहीं किया गया और मार्ग की मरम्मत न हो सकी तो किसी भी प्रकार से विभाग का कोई उत्तरादायित्व नहीं होगा। इसके अलावा कंपनी बाग चौराहा से रावतपुर बस स्टॉप के मध्य में भी दो जगह लीकेज है यहां पर भी सुबह व शाम को जलापूॢत के समय पानी बहता रहता है। इसके चलते सड़़क उखड़ रही है और मरम्मत नहीं हो पा रही है। यहीं हाल कंपनी बाग चौराहा से गंगा बैराज जाने वाली रोड का भी है। यहां पर भी कई जगह लीकेज होने के कारण सड़क उखड़ रही है। लीकेज ठीक कर दिए गए है लेकिन सड़क को अभी तक ठीक से मोटरेबल नहीं किया गया है। इस रास्ते से रोज हजारों लोग गुजरते है लेकिन अफसरों को जनता का दर्द नहीं दिखायी दे रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.