Move to Jagran APP

इटावा में अखिलेश यादव का भाजपा पर प्रहार, कहा- सपा के विकास कार्यों को रोक कर बढ़ा रहे झूठी शान

UP Vidhansabha Chunav 2022 पंचायत चुनाव पर उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट ने सरकार का प्रस्ताव ठुकरा दिया। यह खुशी की बात है लेकिन मुझे कहीं न कहीं इसमें साजिश नजर आती है। न्यायालय उस तरफ भी ध्यान देगा कि चुनाव न कराने की साजिश की जा रही है।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Wed, 17 Mar 2021 07:57 PM (IST)Updated: Wed, 17 Mar 2021 07:57 PM (IST)
इटावा में अखिलेश यादव का भाजपा पर प्रहार, कहा- सपा के विकास कार्यों को रोक कर बढ़ा रहे झूठी शान
शहर में फत्तू राम भोजवानी के यहां बातचीत करते पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव।

इटावा, जेएनएन। UP Vidhansabha Chunav 2022  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव इटावा में  फत्तूराम भोजवानी के आवास पर बुधवार को पहुंचे थे। लोगों से मुखातिब होने के पश्चात उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर एक के बाद एक कई तीखे हमले किए। बंगाल चुनाव में भाजपा की रणनीति की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि लोग पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी को जिताएं। देश बंगाल में ऐसी सरकार चाहता है जो नफरत न फैलाए। ममता बनर्जी की सरकार पश्चिम बंगाल को आगे ले जाएगी। वहीं, योगी सरकार को उन्होंने पूर्णतया विफल बताया। 

loksabha election banner

भाजपा ने यूपी को पीछे ढकेला : अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश को काफी पीछे ढकेल दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल में जाकर चुनाव में प्रदेश के विकास की बात कर रहे हैं, लेकिन जिस उत्तर प्रदेश ने उन्हें बहुमत दिया वहां की वे फिक्र नहीं कर रहे। वे बताएं कि यहां की जनता क्यों परेशान है, यहां पर बिजली क्यों महंगी मिल रही है, उज्ज्वला क्यों महंगी खरीदनी पड़ रही है।

हमारी सरकार के सभी कार्यों को रोक दिया: सपा ने पूरे प्रदेश में जितना विकास किया था भाजपा सरकार ने सारा रोक दिया। इटावा में भी जो कार्य कराए गए थे उन्हें भी रोक दिया। पश्चिम बंगाल में जाकर विकास की बात कहना बेईमानी है। यह झूठ को हर जगह फैला रहे हैं। झूठ के सहारे ही भाजपा की सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाएं आज खराब हैं। इटावा की लायन सफारी को शुरू नहीं किया गया और हमारे शेर गोरखपुर ले जाने के बाद अपनी शान बढ़ाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रुका पूर्व CM अखिलेश का काफिला, कार्यकर्ताओं से बोले- मनमुटाव दूर कर दिखाएं एकजुटता

हाईकोर्ट के फैसले पर भी बोले: पंचायत चुनाव पर उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट ने सरकार का प्रस्ताव ठुकरा दिया। यह खुशी की बात है लेकिन मुझे कहीं न कहीं इसमें साजिश नजर आती है। न्यायालय उस तरफ भी ध्यान देगा कि चुनाव न कराने की साजिश की जा रही है। अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार की बहुत बड़ी ठोको नीति चल रही है। उन्होंने कहा कि किसानों के समर्थन में समाजवादी पार्टी शुरू से है। किसानों को उनका समर्थन मूल्य आज तक नहीं मिला है। 

यह भी पढ़ें: ममता के षड्यंत्र से भाजपा को नहीं पड़ेगा कोई फर्क, इटावा में BJP सांसद रीता बहुगुणा ने दिया बयान

कोराेना को लेकर जनमा से अपील:  कोरोना को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना फिर वापस आ रहा है। हमें मास्क लगाकर व दूरी बनाकर बचाव रखना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.