Move to Jagran APP

एयरफोर्स कर्मी की झरने में डूबने से मौत, असम से 20 दिन बाद आना था घर

चकेरी पीएसी मोड़ दहेली सुजानपुर निवासी एयरफोर्स में कारपोरल 27 वर्षीय गौरव गुप्ता की असम के जोरहट जिले में झरने में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। उनका शव बहते हुए पास की नदी में चला गया जहां से गोताखोरों ने शव बरामद किया

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Jun 2019 01:48 AM (IST)Updated: Thu, 06 Jun 2019 06:25 AM (IST)
एयरफोर्स कर्मी की झरने में डूबने से मौत, असम से 20 दिन बाद आना था घर
एयरफोर्स कर्मी की झरने में डूबने से मौत, असम से 20 दिन बाद आना था घर

जागरण संवाददाता, कानपुर : चकेरी पीएसी मोड़ दहेली सुजानपुर निवासी एयरफोर्स में कारपोरल 27 वर्षीय गौरव गुप्ता की असम के जोरहट जिले में झरने में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। उनका शव बहते हुए पास की नदी में चला गया जहां से गोताखोरों ने शव बरामद किया। एयरफोर्स अधिकारियों ने परिवार में सूचना दी तो कोहराम मच गया।

loksabha election banner

पीएसी मोड़ दहेली सुजानपुर निवासी कामता गुप्ता के बेटे गौरव गुप्ता एयरफोर्स में कारपोरल पद पर तैनात थे। इस समय उनकी तैनाती असम के जोरहट एयरफोर्स स्टेशन पर थी। रविवार को गौरव अपने दो दोस्तों के साथ स्टेशन से करीब 70 किलोमीटर दूर झरने में नहाने गए थे। जहां नहाते समय उनका पैर फिसल गया और वह गहराई में चले गए। आसपास के लोग बचाने को कूदे पर सफलता नहीं मिली। बाद में पुलिस ने गोताखोर की मदद से उनका शव खोज निकाला। स्टेशन के एयरफोर्स अधिकारियों ने पिता कामता गुप्ता को फोनकर जानकारी दी। जिसके बाद मां लता, बहन कंचन व भाई दिव्यांशु की रो-रोकर हालत बुरी हो गई। पिता ने बताया कि बेटे की नौकरी एयरफोर्स में 2010 में लगी थी और इस समय वह कारपोरल पद पर थे। मंगलवार को बेटे का शव यहां आएगा।

----

20 दिन बाद आना था घर

गौरव की शनिवार को परिवारीजन से बात हुई थी जिस पर उन्होंने 22 जून को छुट्टी पर घर आने की जानकारी दी थी। इससे सभी बेहद खुश थे लेकिन उससे पहले ही मौत की खबर आ गई। मार्च के पहले सप्ताह में वह आखिरी बार घर आए थे। वहीं आसपास के लोग व गौरव के दोस्त खबर मिलते ही घर पर एकत्र हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.