कानपुर देहात, जेएनएन। रसूलाबाद के निभू गांव निवासी ट्रक चालक संदीप पाल की हत्या करने के बाद हत्यारों ने आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पेड़ से फांसी पर लटका दिया गया। संदीप के हाथ गमछे से व पैर रस्सी से बंधे हुए थे। घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड ने छानबीन कर साक्ष्य एकत्र किए। स्वजनों ने किसी भी दुश्मनी से इन्कार किया है।

निभू निवासी श्याम सुंदर पाल का 25 वर्षीय पुत्र ट्रक चालक संदीप पाल लॉकडाउन से घर पर ही रह रहा था। शुक्रवार शाम छह बजे वह अपने घर के मवेशियों को सानी चारा करके निकला था। जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटा तो घरवाले उसको रात भर ढूंढ़ते रहे। शनिवार सुबह ग्रामीणों ने निभू गांव से कठिउरा जाने वाले मार्ग पर जामुन के पेड़ से उसका शव लटके देखा। जानकारी पर परिवार वाले भी पहुंचे।

शव देखकर स्वजन में कोहराम मच गया। युवक की मफलर से फांसी लगी थी, जबकि हाथ गमछे व पैर रस्सी से बंधे थे। हत्यारों ने हत्या के बाद को शव को पेड़ पर लटकाया था। सूचना पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने छानबीन की। एएसपी अनूप कुमार व थाना प्रभारी सुखबीर यादव ने परिवार से पूछताछ की, जिसमे उन्होंने कोई रंजिश से इन्कार किया। एएसपी ने बताया कि मामला हत्या का है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का सही कारण पता चलेगा। आशंका है गला दबाकर हत्या की गई। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस