Move to Jagran APP

SDO पर भाजपा कार्यकर्ता को पीटने का आरोप, जेई ने माफी मांग मामले को किया रफादफा

अकबरपुर कस्बा निवासी सुशील पांडेय गुरुवार शाम को बिजली बिल जमा करने को अकबरपुर सबस्टेशन गए थे। सुशील मास्क नहीं पहने हुए थे। उनका आरोप है कि एसडीओ सतीशचंद्र निषाद ने इस पर उनको पीट दिया। गुस्से में सुशील थाने पहुंच गए और वहीं जमीन पर धरने पर बैठ गए

By Akash DwivediEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 11:05 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 11:05 PM (IST)
SDO पर भाजपा कार्यकर्ता को पीटने का आरोप, जेई ने माफी मांग मामले को किया रफादफा
अकबरपुर थाने में पूर्व सांसद अनिल शुक्ल वारसी व विधायक प्रतिभा शुक्ला को मारपीट का निशान दिखाता सुशील पांडेय। जागरण

कानपुर, जेएनएन। अकबरपुर सबस्टेशन में बिजली बिल जमा करने गए भाजपा कार्यकर्ता के मास्क न पहनने पर एसडीओ से बहस हो गई। कार्यकर्ता ने पिटाई करने का आरोप लगाया और कार्रवाई की मांग कर थाने के सामने धरने पर बैठ गया। विधायक प्रतिभा शुक्ला व पूर्व सांसद अनिल शुक्ल वारसी में कार्यकर्ताओं संग थाने पहुंच गए। एसडीओ की तरफ से जेई के माफी मांगने पर मामला शांत हो सका।

loksabha election banner

अकबरपुर कस्बा निवासी सुशील पांडेय गुरुवार शाम को बिजली बिल जमा करने को अकबरपुर सबस्टेशन गए थे। सुशील मास्क नहीं पहने हुए थे। उनका आरोप है कि एसडीओ सतीशचंद्र निषाद ने इस पर उनको पीट दिया। गुस्से में सुशील थाने पहुंच गए और वहीं जमीन पर धरने पर बैठ गए। जानकारी पर विधायक प्रतिभा शुक्ला व अनिल शुक्ल वारसी भी कार्यकर्ता संग पहुंचे। उन्होंने एसएसआई मंजीत से मामले में जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने को कहा। सुशील ने विधायक से कहा कि केवल मास्क न पहने होने पर पीटा गया। वहीं जानकारी पर एसडीओ भी विभागीय अधिकारियों संग पहुंचे। एसडीओ का कहना था कि मारपीट नहीं की गई है और आरोप पूरी तरह से गलत है। केवल मास्क न पहने होने पर टोका था व इसे पहनकर आने पर ही बिल जमा होने की बात कही गई थी। काफी देर तक यहां बातचीत होती रही अंत में एसडीओ की तरफ से जेई सत्यप्रकाश ने माफी मांगी। इसके बाद मामला शांत हो सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.