Move to Jagran APP

पद के लिए आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी लगा रहे लखनऊ और दिल्ली के कार्यालयों में चक्कर

आम आदमी पार्टी की शहर कमेटी भंग होने के बाद महत्वपूर्ण पद पाने के लिए पदाधिकारी अपने आकाओं से सिफारिशें लगवा रहे हैैं। दलित वोटों को रिझाने की जुगत में है आम आदमी पार्टी। जिसके चलते दलित को मिल सकती है शहर की कमान।

By Rahul MishraEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 02:36 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 02:36 PM (IST)
पद के लिए आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी लगा रहे लखनऊ और दिल्ली के कार्यालयों में चक्कर
पदाधिकारी महत्वपूर्ण पद पाने की उम्मीद लगाए बैठे हैैं। प्रतीकात्मक चित्र

कानपुर, जेएनएन। आम आदमी पार्टी की शहर कमेटी भंग होने के बाद पद के लिए पूर्व पदाधिकारी दिल्ली और लखनऊ आप कार्यालय के चक्कर लगा रहे हैं। उम्मीद है कि 26 जनवरी से पहले कमेटी का गठन हो जाएगा।

loksabha election banner

राज्यसभा सदस्य व उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने शहर के नेताओं में गुटबाजी देखते हुए कमेटी को तत्काल रूप से भंग कर दिया था। इसके बाद से कानपुर का प्रभार दिल्ली के वाजिदपुर सीट से विधायक राजेश गुप्ता को प्रभारी बनाया गया है। राजेश शहर में सात दिन रहकर माहौल को भांप चुके हैं। वहीं, कमेटी भंग होने के बार पूर्व पदाधिकारी लखनऊ से लेकर दिल्ली तक नेताओं से सिफारिश लगाकर शहर में महत्वपूर्ण पद लेना चाह रहे हैं।

दलित वोटों पर होगा निशाना

शहर में दलितों वोटों के बिखराव को लेकर आम आदमी पार्टी अपने पक्ष में करना चाहती है। पार्टी के अंदर से खबर है कि दलित को ही शहर की कमान दी जा सकती है।

पंचायत चुनाव के सदस्यों का होगा साक्षात्कार

जिला पंचायत चुनाव में आप उम्मीदवारों का साक्षात्कार हो चुका है। दूसरे राउंड के लिए जल्द ही विधायक राजेश गुप्ता शहर आएंगे। इसे बाद उम्मीदवारों का साक्षात्कार लेंगे, ताकि उनकी राजनीतिक समझ और पढ़ाई के बारे में जानकारी हो सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.