कानपुर, नगर प्रतिनिधि : डीएवी कालेज के निकट छात्रों ने प्रयोगात्मक परीक्षा में नंबर दिलाने के नाम पर उगाही का आरोप लगा नारेबाजी कर कालेज प्रशासन का पुतला फूंका। छात्रों ने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपकर मामले की जांच की मांग की है।

छात्रसंघ महामंत्री अमित दीक्षित, टोनी गुप्ता, पीयूष सिंह आदि ने कहा कि छात्रसंघ खत्म होने से प्राचार्य मनमर्जी कर रही हैं। प्रैक्टिकल में नंबर दिलाने के नाम पर उगाही हो रही है वहीं चहेतों के लिए नकल की व्यवस्था की गई थी। प्राचार्य डॉ. रेखा शर्मा ने बताया कि सपा की सरकार बनते ही छात्रसंघ के पदाधिकारी कालेज के भीतर डीजे लगा रहे थे। उस समय कालेज में प्रयोगात्मक परीक्षाएं चल रही थी, जिसके चलते छात्रों को मना कर दिया था। इस वजह से छात्रों ने नाराजगी जताई है। शाम की पाली में एक छात्र नकल में पकड़ा गया। सोमवार को लापरवाही बरतने वाले शिक्षक से लिखित जवाब मांगा है। उधर पुतला दहन करने वालों में कमलेश ओमर, सचिन त्रिपाठी, अतुल दीक्षित, दीपक चंद्र आदि थे।

26 मार्च तक के पर्चे भेजे

कानपुर : सीएसजेएमयू के कुलसचिव सैय्यद वकार हुसैन ने बताया कि 26 मार्च तक की परीक्षाओं के पर्चे बुधवार को परीक्षा केंद्रों को भेज दिये गये हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर